रामलीला मंचन के दौरान श्रीराम का किरदार निभा रहे कलाकार को आया हार्ट अटैक हुई मौत

स्थानीय समाचार

दिल्ली के शाहदरा इलाके में आयोजित एक रामलीला कार्यक्रम में एक बेहद दुखद घटना घटी, जब राम का किरदार निभा रहे 45 वर्षीय सुशील कुमार कौशिक की हार्ट अटैक से मौत हो गई. यह घटना दर्शकों और उपस्थित सभी लोगों के लिए एक गहरे सदमे के रूप में सामने आई. मंच पर डॉयलॉग बोलते समय उन्हें सीने में दर्द हुआ। तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया।

मृत कलाकार का नाम सुशील कौशिक पुत्र लेफ्टिनेंट एसके कौशिक था। वह 54 साल के थे। सुशील शिवखंड विश्वकर्मा नगर इलाके में रहते थे और पेशे से प्रॉपर्टी डीलर थे। रामलीला कमेटी में वह पिछले एक दशक से भी ज्यादा समय से जुड़े थे। घटना के समय वह भगवान श्री राम का किरदार निभा रहे थे। जब उनकी तबीयत बिगड़ी तो वह मंच से नीचे उतर गए। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह रामलीला मंच पर भगवान श्री राम के किरदार का मंचन कर रहे हैं और बाकायदा डॉयलाग भी बोल रहे हैं। तभी अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी। इसके बाद वह मंच से नीचे जाने लगे। जहां वह अपने सीने में दर्द और उलझन होने की बात कह रहे हैं। इसके बाद रामलीला कमेटी के अन्य लोगों ने एंबुलेंस बुलाई और उनको अस्पताल के लिए लेकर निकले।

एक अन्य वीडियो में वह स्टेज से नीचे बैठकर भजन गाते दिख रहे हैं। उनके बगल में कई अन्य लोग भी भजन गा रहे हैं। जिसके बाद उनकी तबियत खराब हुई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

बीते कुछ समय से देश में हार्ट अटैक से मौत की कई घटनाएं सामने आई हैं। अचानक सीने में दर्द उठता है और आदमी गिर पड़ता है जिसके बाद उसकी मौत हो जाती है।