Agra News: आगरा कैंट स्टेशन से 35 किलोग्राम गांजा बरामद, तस्कर फरार

Crime

आगरा कैंट स्टेशन पर एक व्यक्ति अपने दो पार्सल लेने के लिए पहुंचा था. पार्सल ऑफिस में मौजूद कर्मचारियों ने जब उससे पार्सल की बिल्टी और आधार कार्ड मांगा तो यह सुनकर उसके होश उड़ गए और वह बहाना बनाकर मौके से फरार हो गया। शाम को पार्सल ऑफिस बंद हो गया। सुबह जब पार्सल ऑफिस खुला तो पार्सल देखकर कर्मचारियों को कुछ शक हुआ। उसने तुरंत इसकी सूचना जीआरपी को दी। मौके पर जीआरपी पहुंची सभी की मौजूदगी में पार्सल खोला गया तो पार्सल के खुलते ही सभी के होश उड़ गए। कंबलों वाले पार्सल में कंबलों के बीच में भारी मात्रा में गांजा छिपाया हुआ था। जब दूसरा पार्सल खोला गया तो उसमें भी यही स्थिति देखने को मिली। जीआरपी और आरपीएफ की मौजूदगी में तुरंत उस पार्सल को जब्त कर लिया गया।

पूरा मामला आगरा कैंट स्टेशन के पार्सल ऑफिस से जुड़ा हुआ है। जानकारी के मुताबिक हीराकुंड एक्सप्रेस से दो पार्सल आगरा कैंट पर उतरे थे। उन पार्सल को लेने के लिए शनिवार शाम को एक व्यक्ति पहुंचा था। उस व्यक्ति से जब पार्सल की बिल्टी मांगी गई तो वह कहने लगा की बिल्टी तो पार्सल के अंदर ही है। यह सुनकर कर्मचारियों को बड़ा अटपटा लगा और फिर उससे आधार कार्ड मांगा गया तो वह यह सुनकर इधर-उधर होने लगा और फिर मौके से फरार हो गया।

सुबह इस पूरी घटना की जानकारी कर्मचारियों ने जीआरपी को दी। जीआरपी और आरपीएफ मौके पर पहुंच गई। सीओ जीआरपी की मौजूदगी में पार्सलों को चेक किया गया तो पार्सलों के अंदर कंबलों के बीच में भारी मात्रा में गांजा निकला दोनों ही पार्सलों को जब्तकर लिया। दोनों पार्सलों में से लगभग 35 किलो गांजा बरामद हुआ है।

सीओ जीआरपी नजमुल हुसैन नक़वी से संबंध में वार्ता हुई तो उन्होंने बताया कि जिन पार्सलों से गांजा पकड़ा गया है वह हीराकुंड एक्सप्रेस से ले गए थे शनिवार शाम को उन दोनों पार्सलों को लाने के लिए एक व्यक्ति पहुंचा था जब पार्सल कर्मचारियों ने जहाज पड़ताल की तो वह मौके से फरार हो गया आज उसी की सूचना पर कार्रवाई को अंजाम दिया गया पार्सल खुलवाए गए तो उसके अंदर से गांजा बरामद हुआ है फिलहाल पार्सलों को जब्त कर लिया गया है साथ ही उसे व्यक्ति की तलाश की जा रही है।