Agra News: स्पोर्ट्स मीट में प्रतिभाग करने की कहकर घर से निकली थी हॉकी खिलाड़ी, जिसका होटल में मिला शव

Crime

आगरा: थाना ताजगंज के ताज नगरी फेज एक में स्थित होटल स्टार ऑफ ताज में उसे समय हड़कंप मच गया जब महिला हॉकी खिलाड़ी का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। होटल प्रशासन ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही क्षेत्र की पुलिस के साथ-साथ पुलिस के अलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने कानूनी कार्रवाई को अंजाम देकर सबको पोस्टमार्टम गृह भिजवा दिया।

आधार कार्ड अन्य सामान से हुई पहचान:-

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो होटल प्रशासन ने उन्हें युवती द्वारा रूम लेने के लिए आधार कार्ड उपलब्ध कराया था उसकी जानकारी दी तो वही कमरा से मोबाइल व अन्य सामान मिलने पर मृतका के परिजनों को इस घटना की सूचना दी।

रविवार को लिया था रूम:-

जानकारी के मुताबिक युवती रविवार शाम को ही होटल में आई थी। कमरा लेने के बाद रुकी थी। उसी रात एक युवक युवती से मिलने के लिए आया था। रात एक बजे के बाद युवती के फांसी लगने की आशंका है। पुलिस जांच में जुटी है।

स्पोर्ट्स मीट की कहकर घर से निकली थी युवती:-

परिजनों ने बताया कि बेटी घर से स्पोर्ट्स मीट में हॉकी खेलने जाने की कहकर घर से निकली थी, इसके बाद घर लौट के नहीं आई थी। उसने रात 1:00​ बजे तक किसी नंबर पर चैटिंग की है। ऑडियो कॉल भी किए हैं। युवती बीच में नौकरी भी कर रही थी। परिजनों ने एक युवक पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है उन्होंने पुलिस को बताया कि पड़ोस में रहने वाली युवक के खिलाफ कुछ साल पहले दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। आरोपी अपने खिलाफ दर्ज दुष्कर्म के मुकदमे में समझौता करने का दबाव बना रहा था।