भूल भुलैया 3 में मंजुलिका के रूप में विद्या बालन की हुई वापसी – टीज़र हुआ जारी

Entertainment

बॉलीवुड की सबसे बहुमुखी और चहेती अभिनेत्री, विद्या बालन, अपनी आइकॉनिक भूमिका मंजुलिका के रूप में ‘भूल भुलैया 3’ में धमाकेदार वापसी कर रही हैं। दिवाली के सबसे बड़े रिलीज़ में से एक मानी जा रही इस फिल्म का टीज़र आखिरकार रिलीज़ हो गया है। जैसे ही विद्या बालन की फिल्म में वापसी की घोषणा हुई, हर कोई उनके लुक और फिल्म में उनकी उपस्थिति को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा था। लंबे इंतजार के बाद, फिल्म निर्माताओं ने ‘भूल भुलैया 3’ का एक शानदार और ध्यान खींचने वाला टीज़र लॉन्च किया है।

टीज़र में मंजुलिका की ताकतवर उपस्थिति की झलक दिखाई गई है, जिसने दर्शकों के बीच उत्साह की लहर दौड़ा दी है। विद्या बालन, जो 17 साल बाद ‘भूल भुलैया’ फ्रैंचाइज़ी में मंजुलिका के रूप में वापसी कर रही हैं, उनकी झलक ने प्रशंसकों और दर्शकों को रोमांचित कर दिया है, जो इस तीसरे भाग में मंजुलिका के किरदार की नई गतिशीलता देखने के लिए उत्सुक हैं। विद्या बालन की स्क्रीन प्रेज़ेंस और मंजुलिका के किरदार पर उनकी पकड़ बेमिसाल है, जो इस सीरीज की खासियत रही है। इस बार वह पहले से भी अधिक शक्तिशाली लग रही हैं, और कार्तिक आर्यन के ‘रूह बाबा’ के साथ एक रोमांचक टक्कर का वादा कर रही हैं।

इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि 2007 में जब ‘भूल भुलैया’ रिलीज़ हुई थी, तो विद्या बालन का प्रदर्शन एक प्रतिशोधी आत्मा मंजुलिका के रूप में बेहद प्रभावशाली और डरावना थी। आज भी दर्शक उनके किरदार से मिलने वाले उस रोमांच को नहीं भूल पाए हैं, जब वह प्यारी अवनी से भयानक मंजुलिका में तब्दील होती हैं। इसमें कोई शक नहीं कि विद्या बालन मंजुलिका के किरदार की जान हैं, और उनसे बेहतर इस आइकॉनिक किरदार को कोई निभा नहीं सकता।

‘भूल भुलैया 3’ में कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी और राजपाल यादव भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है, और यह 1 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।