लखनऊ में स्कूल से लौट रही 5वीं की छात्रा को होटल ले जाकर किया गैंगरेप, दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज

Crime

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ के सरोजनी नगर इलाके में बीते सोमवार को पांचवीं की छात्रा के गैंगरेप की सनसनीखेज घटना सामने आई है। जिसमें स्कूल से घर लौट रही कक्षा पांच की एक छात्रा को कार सवार दो युवकों ने अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप किया। आरोपियों ने न केवल छात्रा के साथ दुष्कर्म किया, बल्कि इसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

पीड़िता के पिता के मुताबिक उनकी 13 साल की बेटी एक प्राइवेट स्कूल में पांचवीं क्लास में पढ़ती है। स्कूल से छुट्टी के बाद वह घर लौट रही थी, तभी मोहल्ले के ही दो युवक दानिश और आमीन ने उसे जबरन कार में खींचकर बैठा लिया। फिर उसके बाद वे उनकी बेटी को कृष्णा नगर के एक होटल में ले गए और उसके साथ दोनों ने दुष्कर्म किया। पीड़ित के मुताबिक दोनों ने उनकी बेटी का वीडियो भी बना लिया। मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। पिता के अनुसार शाम को 4.30 बजे वह घर जा रहे थे, इस दौरान बेटी रास्ते में बदहवास हालत में मिली. वह रो रही थी। काफी पूछने पर उसने आपबीती सुनाई।  यह भी बताया कि दोनों युवकों ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई है।

नाबालिग छात्रा के पिता ने थाना सरोजनी नगर में तहरीर दी है और दो लड़कों से नाम दिए गए हैं। पीड़ित परिवार ने सरोजनी नगर पुलिस को लिखित तहरीर दी और दो लड़कों के नाम दानिश और अमीन के नाम का तहरीर में ज़िक्र किया है। होटल पैराडाइस शांति इन के सीसीटीवी फुटेज पुलिस अपने साथ ले गई है। CCTV  व तहरीर के आधार पर सरोजनी नगर पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। रास्ते के साथ ही होटल और आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

सरोजनीनगर पुलिस ने देर रात मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया। सरोजनीनगर नगर थाने में तैनात उपनिरीक्षक शिवराज सिंह ने बताया पीड़िता के पिता के तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

होटल के मैनेजर ने कही ये बात

होटल पैराडाइज शांति इन होटल की मैनेजर द्वारा बताया गया यहां होटल में अपोलो के पेशेंट आते हैं। डॉक्टर बृजेश सचान जिनका होटल है उनको परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि एक महिला हमारे पीछे पड़ी है और उसका ये काम हो सकता है। ये किसी महिला की हरकत है जो उन लोगों को इस होटल में भेजा गया। होटल का कैमरा पुलिस वाले ले गए हैं और डॉक्टर को ब्लैकमेल किया जा रहा है। भाई बहन बनकर आए हों और बाकी और कोई जानकारी में नहीं है। यहां पर आने वाले लोगों की आईडी देखी जाती है।

-साभार सहित