आगरा पहुंचे लोजपा (रामविलास) के प्रदेश अध्यक्ष ने की गाँव चलो अभियान की शुरुआत

विविध

आगरा. लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रदेश अध्यक्ष पवन कुमार वर्मा आगरा पहुंचे थे। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और फिर गांव चलो अभियान की आगरा में शुरुआत की। इस अभियान को लेकर उन्होंने सेवला रोड स्थित राज पैराडाइज होटल में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। पार्टी के इस अभियान को आगरा जिले मे धरातल पर लाने के लिए कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी को जिम्मेदारी सौंपी। इस दौरान वह पत्रकारों से भी रूबरू हुए।

पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में पार्टी की पकड़ मजबूत करने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की नेतृत्व में इस अभियान को छेड़ा गया है। पार्टी उत्तर प्रदेश में अपनी जमीनी पकड़ मजबूत करना चाहती है जिससे आगामी चुनाव में पार्टी कार्यकर्ताओं को यहां से लड़ाई जा सके। इस दौरान वह विपक्षी दलों पर भी हमलावर होते हुए दिखाई दिए। सपा नेता द्वारा नाबालिक के साथ दुराचार करने की घटना पर उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के आगरा जिला अध्यक्ष डॉक्टर के एस तोमर ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पवन कुमार वर्मा का जोरदार स्वागत किया। 30 किलो की माला से उनका माल्यार्पण किया गया। साथियों ने तलवार भी भेंट की और फिर उसके बाद गांव चलो अभियान को लेकर चर्चाएं की गई। जिला अध्यक्ष डॉक्टर जी एस तोमर का कहना था कि पार्टी ने आम गरीब और किसानों को जोड़ने के लिए जिस अभियान की शुरुआत की है उसे हर घर तक पहुंचाने का प्रयास किया जाएगा जिससे हर घर से एक व्यक्ति पार्टी कार्यकर्ता के रूप में पार्टी में शामिल हो और सक्रिय कार्यकर्ता बने।

इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष ही गरीब और किसान की बात कर रहे हैं। इस समय एससी एसटी में क्रीमी लेयर को आरक्षण से मुक्त करने का जो मुद्दा उठा है वह चिराग पासवान ने ही उठाया है। सभी लोगों ने पार्टी को मजबूत करने का संकल्प लिया और आगरा जिले में चलो गांव की ओर अभियान को सफल बनाने की बात कही।