यूपी के रामपुर में युवक ने घर में घुसकर की युवती की गोली मार कर हत्या, फिर खुद को भी गोली से उड़ाया

Crime

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र में ईदगाह के पीछे स्थित मोहल्ले में एक युवक ने शनिवार की देर रात एक युवती को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली से उड़ा लिया। गोली चलने की आवाज से मोहल्ले में अफरातफरी मच गई। लोग जब मौके पर पहुंचे तो दोनों की मौत हो चुकी थी। शहर के पॉश इलाके में हुए दोहरे हत्याकांड से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

रामपुर जिले के एसपी अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र में ईदगाह के पीछे स्थित मोहल्ले में एक युवक तालिब (25) ने एक घर का दरवाजा खटखटाया। घर का दरवाजा ताइबा (19) ने खोला। ताइबा के दरवाजा खोलते ही तालिब ने उसकी कनपटी पर तमंचे से गोली मार दी। जब उसे लगा कि ताइबा की मौत हो चुकी है तो उसने अपनी कनपटी पर भी तमंचा सटाकर गोली चला ली।

उसकी भी मौके पर मौत हो गई। युवक कोतवाली क्षेत्र के कुंडा का रहने वाला था। एसपी ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है कि तालिब ने ऐसा क्यों किया। उन्होंने संभावना जताई है कि मामला एक तरफा प्यार का हो सकता है। एसपी ने बताया कि पूरे मामले की जांच कर इस बात का खुलासा किया जाएगा कि तालिब ने ऐसा क्यों किया।

रामपुर जिले के ईदगाह गेट के रहने वाले फरीद खान का एक माह पहले देहांत हो गया, जिसके चलते उनकी पत्नी इद्दत में हैं। उनके परिवार में तीन लड़कियां और तीन लड़के हैं। सबसे बड़ी 18 वर्षीया लड़की का नाम ताईबा है। इसी मोहल्ले के बराबर करीब सौ कदम दूर कुंडे वाली मस्जिद है।यहां का रहने वाला तालिब (20) पुत्र मुन्ने खान एक छात्र है। बीती रात करीब 11:30 बजे तालिब ने अपने पिता मुन्ने खान का पिस्टल लेकर ताईबा के घर पहुंच गया। दरवाजा खटखटाने पर ताईबा ने ही दरवाजा खोला। दरवाजा खोलते ही तालिब ने फायर झोंक दिया।

इससे ताईबा के गोली सिर में एक ओर से दूसरी तरफ निकल गई और वह वहीं गिर पड़ी और उसकी मौत हो गई। इसके बाद तालिब घर के बाहर आया और खुद को भी सिर में गोली मारकर से उड़ा लिया। वहीं ढेर हो गया।

-एजेंसी