घरेलू हिंसा के मामले में एक्ट्रेस पूनम पांडे का पति सैम बॉम्बे गिरफ्तार

Entertainment

मुंबई। मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सैम बॉम्बे को पूनम पांडे के साथ कथित रूप से मारपीट के आरोपों के कारण गिरफ्तार किया गया है। पूनम पांडे ने पति सैम पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मुंबई पुलिस में केस दर्ज करवाया है।

एएनआई के मुताबिक पुलिस ने बताया कि केस दर्ज करवाने के बाद पूनम पांडे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पूनम पांडे को सिर, आंखों और चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। पुलिस ने बताया कि सैम बॉम्बे के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

सितंबर 2020 में भी मारपीट, हुए थे गिरफ्तार

बता दें कि इससे पहले भी सैम बॉम्बे को पूनम पांडे को मोलेस्ट करने और मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। यह बात सितंबर 2020 की है। उस वक्त पूनम पांडे द्वारा केस दर्ज करवाने के बाद सैम बॉम्बे को गोवा में गिरफ्तार किया गया था। पूनम पति सैम के साथ गोवा हनीमून पर गई थीं और हनीमून पर ही उनके साथ मारपीट की गई।

पुलिस में दर्ज श‍िकायत के मुताबिक पूनम पांडे ने शिकायत में कहा था कि उनके पति सैम बॉम्बे ने उन्‍हें मोलेस्‍ट किया और मारपीट की। इतना ही नहीं, पूनम ने यह भी कहा कि सैम बॉम्‍बे ने उन्‍हें अंजाम भुगतने की भी धमकी दी है।

10 सिंतबर 2020 को की थी शादी

पूनम पांडे और सैम बॉम्बे ने सितंबर 2020 में गुपचुप शादी की थी और फिर सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की थी।

-एजेंसियां