1920 हॉरर ऑफ द हर्ट अब तक के मेरे फ़िल्मी कैरियर की सबसे बड़ी फ़िल्म है: संजय भूषण

Entertainment

महेश भट्ट प्रोडक्शन की फ़िल्म 1920 हॉरर ऑफ द हर्ट आज ग्लोबली रिलीज़ हो चुकी है । फ़िल्म को हर तरफ शानदार ओपनिंग मिली है। इस फ़िल्म के पीआर पार्टनर बनने के बाद एक अलग तरह की सुखद अनुभूति हुई है । इस फ़िल्म ने पीआरओ के तौर पर अलग अलग तरह के चैलेन्ज दिए और उन्हें निभाते हुए अच्छा भी लगा । महेश भट्ट प्रोडक्शन की फ़िल्म करना अपनेआप में ही बड़ी बात होती है , और उसमें भी आपकी जिम्मेवारी बढ़ जाती है जब आपको महेश भट्ट प्रोडक्शन की किसी फिल्म का प्रोमोशन का काम मिलता है ।

वैसे तो हमने बॉलीवुड की अनेकों फिल्मों का पीआर किया लेकिन जो बात इस 1920 हॉरर ऑफ द हर्ट को करते हुए समझ मे आई, वो किसी अन्य फ़िल्म को करते समय नहीं । इस बड़ी जिम्मेवारी को सौंपने के लिए महेश भट्ट जी, विक्रम भट्ट जी , निर्देशक के तौर पर पहली फ़िल्म कर रही कृष्ना भट्ट जी का बहुत बहुत धन्यवाद जो इनलोगों ने हमारे पीआर शिप पर भरोसा किया । मैं विशेष तौर पर आनंद पंडित जी, राहुल दुबे जी, एल जीएफ स्टूडियो, राकेश जुनेजा जी, रमेश व्यास जी, दिलीप सोनी जी व संजय सिंह जी को धन्यवाद करना चाहूंगा ।

मैं स्पेशली दिलीप सोनी जी व संजय सिंह जी को हृदयतल की गहराईओं से धन्यवाद करना चाहूंगा क्योंकि इनकी वज़ह से मुझे आज इतने बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है । लव यू संजय सिंह भाई जी आपको जो आपने मेरे ऊपर भरोसा करके इस फ़िल्म के मीडिया पार्टनर की जिम्मेवारी सौंपी ।

-up18 news