बॉलीवुड के लिए प्लेबैक करना चाहता हूँ : परेश पहुजा

Entertainment

मुंबई : अभिनेता परेश पहुजा, जो की टाइगर ज़िंदा है और तांडव में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, एक गायक के रूप में शुरुआत करने वाले हैं। उन्होंने मस्करा नामक एक सिंगल बनाया है। “यह वायु द्वारा लिखित और रचित है। यह उस मस्करा के बारे में है जो महिलाएं अपनी आंखों में डालती हैं, और आंखें आत्मा की खिड़की कैसे होती हैं। यह कहना है कि मैं आपकी आत्मा के जितना संभव हो उतना करीब होना चाहता हूं, “परेश कहते हैं कि यह एक रोमांटिक गीत है, जो पहले प्यार के बारे में है।

क्या वह हमेशा एक गायक बनना चाहते थे या यह अचानक हुआ ? अभिनेता-गायक बताते हैं, “इसके पीछे एक कहानी है। मैं पिछले साल अकासा के सॉन्ग लॉन्च के दौरान वायु से मिला था, जैसा कि सॉन्ग के वीडियो में था। हम साथ आए और फोन नंबर का आदान-प्रदान किया। एक दिन, मुझे भीतर से एक मजबूत भावना जगी कि मैं पेशेवर रूप से संगीत करना चाहता हूं और इसे गंभीरता से आगे बढ़ाना है न कि केवल घर की पार्टियों में गाना। मैंने वायु को मैसेज किया और अपनी इच्छा उनके साथ साझा की। मैंने उनसे पूछा कि क्या हम एक साथ जैम कर सकते हैं और कुछ पर काम कर सकते हैं। उन्होंने मुझे एक मिनट से भी कम समय में यह सॉन्ग , मस्करा भेजा, और मुझे यह पसंद आया। हमने अगले दिन रिकॉर्ड किया और गाना एक हफ्ते में तैयार हो गया। यह लगभग 1.5 -2 साल पहले हुआ था। तब से हम गाने को बाहर लाने की कोशिश कर रहे थे। मुझे खुशी है कि आखिरकार दिन की रोशनी देखकर मुझे खुशी हुई।

परेश ने सॉन्ग को गाया है, वायु ने ट्रैक की रचना और लेखन किया है। संगीत वीडियो में गायक अकासा सिंह हैं। “क्या दिलचस्प है कि मैं अकासा के पहले गाने का हिस्सा था और अब वह मेरे पहले गाने का हिस्सा है। ऐसा जीवन का चक्र है, ”परेश कहते हैं। परेश ने म्यूजिक में सिर्फ वेंचर किया है, वे निश्चित रूप से खुद को पेशेवर और बड़े पैमाने पर म्यूजिक करते हुए नजर आएंगे ।

“मुझे म्यूजिक कॉन्सर्ट में जाना और परफॉर्म करना पसंद है, बॉलीवुड के लिए भी सॉन्ग गाना है , मेरे ओरिजनल सॉन्ग है जो रिलीज़ करना है और मेरे अपने एल्बम हैं। मैं ऐसे सॉन्ग करना चाहता हूं जो ईमानदार हों और लोगों से जुड़ सकें।

-अनिल बेदाग़-