खेसारीलाल यादव की फिल्‍म दबंग सरकार के निर्देशक योगेश मिश्रा का जन्मदिन आज, मिल रही खूब सारी बधाईयां

Entertainment

निर्देशक योगेश मिश्रा के जन्‍मदिन पर उनके म्‍यूजिक IFA MUSIC WWORLD से रिलीज हुआ धमाकेदार गाना

भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म दबंग सरकार के निर्देशक योगेश मिश्रा का आज जन्‍मदिन है। इस मौके पर उन्‍हें खूब सारी बधाईयां मिल रही हैं। खुद खेसारीलाल यादव ने उन्‍हें बधाई दी और उनके अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य व उज्‍जवल भविष्य की कामना की। इसके अलावा भी उनके जानने वाले लोग और भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लोगों ने उनके जन्‍मदिन पर बधाई में बहुत सारा भेजा है। योगेश मिश्रा ने इस प्‍यार के लिए सबों का आभार भी व्‍यक्‍त किया।

वहीं, उनके इस खास दिन पर आज हाल में शुरू हुई योगेश की म्‍यूजिक कंपनी IFA MUSIC WWORLD से धमाकेदार गाना भी रिलीज हो गया है। इसे योगेश ने भोजपुरी के लोगों को उपहार बताया है। गाना है- ‘लईकवा कईसे करिया भईल’। यह गाना अब खूब वायरल भी होने लगा है। इस गाने को शिल्‍पी राज और गोविंद शुक्‍ला ने गाया है। लिरिक्‍स आजाद सिंह का है। प्रोड्यूसर योगेश मिश्रा हैं। फीचरिंग मौसम और अविनाश बंधे है। म्‍यूजिक डायरेक्‍टर विवेक सिंह हैं

Link –

योगेश मिश्रा ने कहा कि यह गाने हमारे चैनल से रिलीज हुआ है, जिसे हमने अभी हाल ही में बनाया है। यह गाना बेहद खूबसूरत है। इसलिए हम आशा करते हैं कि आप हमें अपने आशीर्वाद के साथ हमारे चैनल से रिलीज गाने को भी सुनें और अपना फीडबैक दें।

-up18 News