करन खंडेलवाल कहते है, “अयूब सर डायरेक्ट करते हैं, दीपशिखा जी और मैं प्रदर्शन करते हैं”

Entertainment

मुंबई: टेलीविज़न प्रोडक्शन सेट अन्य कार्यस्थलों से अलग होते हैं। कभी-कभी अपने शॉट खत्म करने के बाद, अभिनेताओं को आराम करने के लिए काफी समय मिल जाता है। हाल ही में, अभिनेता करन खंडेलवाल, जो वर्तमान में दंगल टीवी के शो रंजू की बेटियां में अयूब खान और दीपशिखा नागपाल के साथ दिखाई देते हैं, उन्होंने कहा कि वह अपने ऑनस्क्रीन माता-पिता के साथ समय बिताना बहुत पसंद करते है और उन्हें दीपशिखा नागपाल के साथ वीडियो बनाने में बहुत मजा आता है।

इस बारे में अधिक साझा करते हुए, करन कहते हैं, “कभी-कभी हमारे टेक होने के बाद, अयूब जी पूछते हैं कि क्या हम वीडियो बनाना चाहते हैं। वह हम सभी के वीडियो का निर्देशन करते है और शूट भी करते है। मैं, दीपशिखा जी और जीवांश परफॉर्म करते है और फिर मैं गाने जोड़के एडिट करता हूं। मैंने दीपशिखा जी के साथ कई वीडियो और रीलस बनाए है, जबकि कुछ सहज थे, कुछ के लिए हम विचार करके निर्णय लेते हैं। दीपशिखा जी सुझाव देते हैं कि हम किन गानों पर वीडियो बना सकते हैं। मुझे विशेष रूप से दीपशिखा जी के साथl वीडियो शूट करने में मजा आता है। वह बहुत प्यारी है। हमने इतने सारे वीडियो बनाए हैं कि मुझे लगता है कि हमने मोनिका, रूपल, मुस्कान और टिया को भी वीडियो बनाने के लिए प्रेरित किया है। इसलिए हम यहां के ट्रेंडसेटर हैं।

वीडियो मस्ती से भरे हुए हैं और यह देखकर अच्छा लगता है के इतने बिजी शेड्यूल के बावजूद अभिनेता अपने काम के माहौल को मज़ेदार बना रहे हैं।

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

  • up18 News