कभी साड़ी तो कभी सलवार में इंस्‍टाग्राम पर कहर ढा रही है भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी, कहा – गॉशिप से रहती हूं दूर

Entertainment

भोजपुरी सिनेमा में क्‍वीन के नाम से मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी का जलवा इन दिनों उनके इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर खूब देखने को मिल रहा है। यहां वे अपनी अलग – अलग लुक्‍स में तस्‍वीरें शेयर कर रही हैं और अंतरंग कैप्‍शन भी लिख रही हैं।

दरअसल, रानी के ये फोटोज भोजपुरी फिल्म ‘मेरा पति मेरा देवता है’ के सेट से हैं, जिनमें उनके अपोजिट पहली बार प्रेम सिंह लीड रोल में हैं। रानी ने उनके साथ भी कई तस्‍वीरें शेयर की हैं। एक तस्‍वीर में तो उन्‍होंने यहां तक लिख दिया है कि गॉशिप से रहती हूं दूर।

रानी चटर्जी, इन दिनों पी एच फिल्म्स के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘मेरा पति मेरा देवता है’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में कर रही हैं। वे इस फिल्‍म को लेकर बेहद एक्‍साइटेड हैं। इस फिल्‍म के निर्माता हिमांशु शेखर चौधरी और सुनील सिंह हैं। फिल्‍म के निर्देशक अजय कुमार झा हैं। रानी फिल्‍म की शूटिंग को खूब इजॉय कर रही हैं। वे कहती हैं कि फिल्‍म ‘मेरा पति मेरा देवता है’ बेहद अलग फिल्‍म है। इस फिल्‍म में दर्शकों को मनोरंजन के साथ – साथ एक सामाजिक मैसेज भी मिलेगा। फुल फैमली ड्रामे के साथ हम एक शानदार फिल्‍म की शूटिंग कर रहे हैं।

प्रेम सिंह के साथ मैं पहली बार इस फिल्‍म में काम कर रही हूं। उम्‍मीद है हमारी ट्यूनिंग अच्‍छी होगी और हमारी केमेस्‍ट्री लोगों को खूब पसंद भी आएगी।

वहीं, निर्माता हिमांशु शेखर चौधरी ने बताया कि पूरी फिल्म की शूटिंग बस्ती जिला के सुन्दर लोकेशन पर की जाएगी। फिल्म में कुल आठ गाने हैं जो एक से बढ़ कर एक है। संगीतकार छोटे बाबा हैं। लेखक बिजय साहनी, फाइट मास्टर दिनेश यादव, छायांकन मनोज सिंह, प्रोडक्शन हेड रौनक मिश्रा, सह निर्देशक रवि तिवारी और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

इस में प्रेम सिंह और रानी चटर्जी के साथ सुशील सिंह, अजय सूर्यवंशी, संतोष श्रीवास्तव, संजय वर्मा, सी पी भट्ट, विद्या सिंह, अखिलेश यादव, विवेक मासूम आदि हैं।

-शिवांगी सिंह माया