अरविंद अकेला कल्लू का गाना ‘पासवर्ड बता द मोबाइल के’ ने मचाया धमाल, लोग खूब कर रहे हैं पसंद

Entertainment

भोजपुरी युवा दिलों के धड़कन अरविंद अकेला कल्लू का यूं तो हर गाना खास होता है, लेकिन उनका नया गाना और भी खास है। यह गाना है ‘पासवर्ड बता द मोबाइल के’। इसमें वे अपनी प्रेमिका से उसके मोबाइल का पासवर्ड मांगते नज़र आ रहे हैं। जो आजकल अक्सर प्रेमी जोड़े करते हैं, जब उनके बीच कुछ होता है। कल्लू ने इस को गाने के जरिये लोगों के बीच लाया है, जिसे लोग भी खूब पसंद कर रहे हैं और यह गाना तेजी से वायरल भी हो रहा है

https://youtu.be/4jvBVMtJGAM

गाना ‘पासवर्ड बता द मोबाइल के’ को लेकर कल्लू ने कहा कि यह गाना युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया है और यह उन्हें अच्छा लगेगा। वैसे तो गाना सबों के लिए कॉमन है। गाने में फूल टू फन है। इसलिए लोग इसे बड़े चाव से सुन रहे हैं और हमें अपना आशीर्वाद दे रहे हैं। मेरी अपील बस इतनी है कि आप इस गाने को खूब वायरल करें। हमने इसे आपके मनोरंजन के लिए ही बनाया है। उन्होंने कहा कि गाना बेहद शानदार बना है। तभी RV बीट्स यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने के बाद लगातार व्यूज बढ़ रहे हैं। हमेशा की तरह आपका साथ मिल रहा है और यही आगे भी मिलता रहे।

आपको बता दें कि गाना ‘पासवर्ड बता द मोबाइल के’ को अरविंद अकेला कल्लू ने अंतरा सिंह प्रियंका के साथ मिलकर गाया है, जो खुद भोजपुरी इंडस्ट्री की वौइस सेशेषन हैं। इसके अलावा गाने के वीडियो में कल्लू के साथ प्रियांशु सिंह की केमेस्ट्री खूब भा रही है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। म्यूजिक आर्या शर्मा और लिरिक्स कुंदन प्रीत का है। कम्पोज आज़ाद सिंह ने किया है। कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा हैं।

-up18 News