अब आ रहा है ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ का फीमेल वर्जन, जिसका नाम होगा ‘जी ले जरा’

Entertainment

मुंबई। साल 2011 में रितिक रोशन, फरहान अख्तर और अभय देओल के लीड रोल वाली फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ रिलीज हुई थी। जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था और आज भी यंगस्टर्स की फेवरिट फिल्मों में से यह एक है। अब इस फिल्म का एक फीमेल वर्जन आने वाला है जिसका नाम ‘जी ले जरा’ (Jee Le Zaraa) होगा।

‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ के इस सीक्वल की जानकारी आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया पर एक छोटे से क्लिप के जरिए दी है। इस पोस्टर से पता चलता है कि फिल्म को इस बार जोया अख्तर नहीं बल्कि फरहान अख्तर डायरेक्ट करेंगे जो इससे पहले ‘दिल चाहता है’ और ‘लक्ष्य’ जैसी सुपरहिट फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं। आलिया ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, ‘क्या किसी ने कहा रोड ट्रिप #JeeLeZaraa’।

पोस्टर से यह भी पता चलता है कि इस फीमेल वर्जन में आलिया भट्ट के साथ प्रियंका चोपड़ा जोनस और कटरीना कैफ नजर आने वाली हैं। वैसे कटरीना की बात करें तो वह ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ में भी नजर आई थीं। फिल्म के पोस्टर से एक बात और साफ हो जाती है कि इस फिल्म में भी एक बार फिर कार में मजेदार रोड ट्रिप नजर आने वाली है बस अंतर इतना होगा कि इस बार 3 मेल कैरक्टर्स के बजाय 3 फीमेल कैरक्टर्स लीड में होंगे। फिल्म की बाकी की कास्ट और रिलीज डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। निश्चित तौर पर फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

-एजेंसियां