ह‍िमाचल प्रदेश: धर्मशाला के गेस्ट हाउस में एक्‍टर आसिफ बसरा ने की आत्महत्या

Entertainment

मैक्लॉडगंज। बॉलिवुड ऐक्टर आसिफ बसरा ने गुरुवार को धर्मशाला के एक प्राइवेट गेस्ट हाउस में आत्महत्या  कर अपनी जान दे दी,  उनकी मौत की वजह अभी पता नहीं चल सकी है।

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में आसिफ बसरा ने अपनी जान दे दी। उनकी मौत कैसे हुई या उन्‍होंने आत्महत्या क्‍यों की, इस बात की जानकारी अभी नहीं मिली है। मौके से कोई सूसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन ने मामले की पुष्टि की है।

आसिफ बसरा की मौत की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आसिफ बसरा पिछले 5 सालों से मैक्लोडगंज में एक किराए के मकान में रह रहे थे। उनके साथ उनकी एक विदेशी महिला मित्र भी रहती थी।

बताया जा रहा है कि आसिफ बसरा यूके की एक महिला के साथ लिव इन में मैक्लोडगंज में रहते थे। गुरुवार दोपहर वह अपने पालतू कुत्ते को घुमाने निकले थे। इसके बाद घर वापस आकर उन्होंने उसकी ही रस्सी से फंदा लगा लिया। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह डिप्रेशन का शिकार थे।

आसिफ बसरा ने ‘परजानियां’, ‘ब्लैक फ्राईडे’, ‘वन्स ऑप ऑन ए टाइम इन मुंबई’, ‘कृष 3’, ‘एक विलन’, ‘मंजुनाथ’, ‘जब वी मेट’ जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने कई टीवी सीरियल में भी काम किया था।

-एजेंसियां