राजकुमार राव ने अपने स्कूल के दिनों के किस्से किये शेयर

Entertainment

मुंबई : कूदने और गिरने से ले कर मौज-मस्ती तक, हम सभी ने अपने स्कूल के दिनों में फिसिकल एक्टिविटी का भरपूर आनंद लिया है। इस दिवाली एक लंबी छलांक लगाने के लिए तैयार, छलांग अभिनेता राजकुमार राव ने अपने बचपन के दिनों से पसंदीदा विषय ‘फिसिकल एजुकेशन’ का एक बार फिर रुख कर लिया है!

रोमांचक रिलीज से पहले अपने विचार और कुछ मजेदार किस्से साझा करते हुए, बहुप्रशंसित प्रमुख अभिनेता ने प्रशंसकों से अपने पसंदीदा पीटी टीचर्स और उन मजेदार पलों को साझा करने के लिए प्रोत्साहित किया हैं जिन्हें हम सभी बहुत याद करते हैं!

अमेज़न ओरिजिनल मूवी “छलांग” इस दिवाली 13 नवंबर को केवल अमेज़न प्राइम वीडियो पर द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के हिस्से के रूप में रिलीज़ की जाएगी। भारत और 200 देशों व क्षेत्रों के प्राइम सदस्य इस वैश्विक प्रीमियर को विशेष रूप से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, फिल्म लव फिल्म्स प्रोडक्शन की है जिसे गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। अजय देवगन, लव रंजन, अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित इस फिल्म में बहुमुखी अभिनेता राजकुमार राव और नुसरत भरत के साथ सौरभ शुक्ला, सतीश कौशिक, जीशान अय्यूब, इला अरुण और जतिन सरना प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं।

-अनिल बेदाग़-

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.