मैं एक अनियोजित बॉलीवुड डेब्यू के साथ अपने करियर का समझौता नहीं करूंगा: नमिश तनेजा

Entertainment

मुंबई: हर अभिनेता का बॉलीवुड फिल्में करने का एक सपना होता है। जहां कुछ टेलीविजन के अभिनेताओं ने अपने सपने को हासिल किया है, वहीं कुछ अभी भी इस पर काम कर रहे हैं। बड़े पर्दे पर देखे जाने की चुनौतियां भी अलग हैं और अनुभव भी। टीवी स्टार नमिश तनेजा, हिंदी टेलीविज़न का एक लोकप्रिय चेहरा है जो अपने किरदारों के कारण पूरे भारत में कई महिला प्रशंसकों के दिलों की धड़कन बन गया है। वह वर्तमान में दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफ़र में वेद के रूप में दिखाई दे रहे है। नमिश का कहना है कि वह एक अनियोजित बॉलीवुड डेब्यू के लिए कुछ भी समझौता नहीं करेंगे।

इस बारे में नमिश कहते हैं, “मुझे फिल्मों के लिए प्रस्ताव मिल रहे हैं लेकिन मैं कुछ अच्छा करना चाहता हूं। हाल ही में एक फिल्म में मुझे एक लीड के रूप में अभिनय करने का अवसर मिला। और यह अजीब लग सकता है, लेकिन मुझे विभिन्न कारणों से इसे अस्वीकार करना पड़ा। मैं बॉलीवुड के लिए अपनी शुरुआत की योजना बनाऊंगा लेकिन मैं एक ऐसी फिल्म करके समझौता नहीं करना चाहता जिसमें एक मजबूत कहानी नहीं है। मैं ऐ मेरे हमसफर जैसी आकर्षक कहानी के साथ एक अच्छा शो कर रहा हूं। मुझे ऐसे अनोखी कहानियां पसंद है जिसे में कनेक्ट कर पाऊं। इसके अलावा, मुझे अन्य टीवी शो के लिए प्रस्ताव मिलते रहते हैं। मैं एक कलाकार के रूप में लोकप्रियता हासिल करना चाहता हूं और इसलिए मैं अनियोजित या काम की गुणवत्ता पर समझौता करके अपने बॉलीवुड करियर को जोखिम में नहीं डालूंगा।

ऐसा लग रहा है कि एक समय होगा जब हम नमिश का बॉलीवुड में डेब्यू देखेंगे। लेकिन हम उससे सहमत हैं। किसी को भी काम की गुणवत्ता से समझौता नहीं करना चाहिए l

नमिश तनेजा को दंगल टीवी के ए मेरे हमसफ़र पर सोमवार से शनिवार तक सुबह 7:00 बजे और 10:30 बजे देखे।