दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने KWAN टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी से दिया इस्तीफा

Entertainment

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश इन दिनों खबरों में हैं। पहले खबर आई थी कि एक्ट्रेस की मैनेजर एनसीबी के संपर्क में नहीं है और ना ही समन का कोई जवाब दे रही हैं। अब बताया जा रहा है कि करिश्मा ने KWAN टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी से इस्तीफा दे दिया है, जिसके जरिए वो एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से जुड़ी थीं।

एजेंसी से जुड़े एक सूत्रों ने बताया है कि करिश्मा अब उनके साथ जुड़ी नहीं हैं। सूत्र के अनुसार ‘करिश्मा अब एजेंसी के साथ काम नहीं कर रही हैं। उन्होंने तत्काल प्रभाव से अपना इस्तीफा 21 अक्टूबर को दे दिया था। दीपिका और कुछ अन्य अभिनेताओं के साथ उनका जुड़ाव केवल KWAN कर्मचारी के रूप में था इसलिए स्वाभाविक रूप से, अब ये सब अलग अलग हैं।’

बता दें कि पहले करिश्मा से एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड से जुड़े ड्रग्स केस में पूछताछ की गई थी। दरअसल, कथित तौर पर कुछ चैट में ड्रग्स को लेकर बातचीत होने का दावा किया गया था। इसके बाद करिश्मा से पूछताछ की गई। साथ ही हाल ही में उनके घर से 1.7 ग्राम चरस और सीबीडी ऑइल की बोतल बरामद हुई है, जिसके बाद उन्हें एनसीबी ने फिर से समन जारी किया है। करिश्मा के साथ साथ दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से इस मामले में पूछताछ की गई थी।

वहीं, एनसीबी अधिकारियों का कहना है कि एनसीबी की ओर से पूछताछ के लिए समन जारी करने के बाद अनट्रेसेबल है यानी उनका पता नहीं है कि वो कहां हैं। अब एजेंसी ने क्वान टैलेंट एजेंसी के मालिकों, साथी कर्मचारी और उनकी मां को समन सौंप दिया है। यह बात सच है कि पूछताछ के लिए समन जारी करने के बाद से प्रकाश अनट्रेसेबल है।

-एजेंसियां

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.