ऋषिना कंधारी का करवा चौथ के लिए चंद्रमा को ढूंढने का अनुभव

Entertainment

मुंबई: करवाचौथ का त्योहार पास आने पर, देश भर की महिलाओं ने इस उत्सव की तैयारी शुरू कर दी है। इस साल, हर दूसरे त्यौहार की तरह, करवा चौथ भी पहले जैसा नहीं होने वाला है, लेकिन अतीत के खूबसूरत समारोहों को देखने और उन्हें फिर से जीने में कोई बुराई नहीं है

ऋषिना कंधारी, जो वर्तमान में दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफ़र में देखी जाती है, उन्हें यह त्योहार मनाना पसंद है। वह अपने करवा चौथ के यादगार घटनाओं को याद करते हुए साझा करती है,”करवाचौथ का मेरा सबसे यादगार पल वह है जब मैं और मेरे पति चांद ढूंडने गए थे। मैं पूरे दिन उपवास करने के बाद इतना थक गई थी कि मेरे पति मुझे उस अवस्था में नहीं देख सके। लेकिन क्योंकि मैंने चांद नहीं देखा था, में अपना उपवास नहीं खोल सकती थी।

हमने कुछ दोस्तों को फोन किया और उन्होंने हमें बताया कि उन्हें चांद नज़र आ गया था, लेकिन हम इसे अपनी छत से नहीं देख सकते थे इसलिए मेरे पती ने फैसला किया कि हम इसे वहीं ढूंढेंगे जहां से इसे देखा गया है। मैंने जल्दी से अपनी रस्म की थाली और पूजा के सामान पैक किए और हम गाड़ी में बैठकर ड्राइव पर गए। अंत में हमने चाँद को एक सड़क के बीच से देखा। मैंने अपना उपवास खोला और फिर वह मुझे रात के खाने के लिए ले गए। मुझे अभी भी वह रोमांटिक संगीत के साथ सुंदर ड्राइव याद है।

यह काफी अनोखी घटना थी और वास्तव में ऋषिना के लिए यादगार रहेगी।

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.