आवाज उठाना और नीलूजी को जमीन पर धकेलना मेरे लिए मुश्किल था: अच्चर भारद्वाज

Entertainment

मुंबई: दंगल टीवी पर ‘ए मेरे हमसफ़र’ शो में हुआ बहुत बड़ा ड्रामा। शो में अच्चर भारद्वाज को एक मुश्किल स्थान पर रखा गया था जब एक दृश्य ने उन्हें और उनके ऑन-स्क्रीन भाई को अपनी आवाज़ उठाने और दिग्गज अभिनेत्री नीलू वघेला को धक्का मारकर जमीन पर गिराने की मांग की थी। बटवारा या घर में हिस्सेदारी के लिए हुआ ड्रामा। यह दृश्य तीव्र था और नीलू वाघेला और अचरर भारद्वाज ने कुछ घंटों का समय लिया, हालांकि यह दृश्य छोटा था।

अच्चर भारद्वाज के अनुसार, “नीलू मैम हमारे उद्योग के सबसे वरिष्ठ अभिनेताओं में से एक हैं और उनके साथ काम करना एक विशेषाधिकार है। हम सभी हर दिन उनसे कुछ नया सीखते हैं। हाल ही में जिस दृश्य के लिए मुझे उनके खिलाफ खड़े होने की आवश्यकता थी, वह सबसे चुनौतीपूर्ण दृश्यों में से एक था जो मैंने आज तक उनके साथ या किसी और के साथ कभी नहीं किया था। नीलू मैम के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है और वह बिल्कुल मेरी माँ की तरह हैं। इसलिए मुझे वास्तव में अपने चरित्र में उतरने के लिए, अपनी आवाज उठाने और इस दृश्य के दौरान एक स्टैंड लेने के लिए साहस जुटाना पड़ा।

दंगल टीवी के ऐ मेरे मेरे हमसफ़र में नीलू वाघेला और अचरर भारद्वाज को देखने के लिए सोमवार से शुक्रवार शाम 7:00 बजे और रात 10:30 बजे और अधिक जानने के लिए देखें।