आजकल महिलाओं के बीच काफी पसंद की जा रहीं हैं एथनिक वेअर “मोजरी”

Life Style

समय के साथ लोगों की पसंद में भी काफी बदलाव आ रहा है। लोग अब वेस्टर्न वेअर की अपेक्षा एथनिक वेअर की तरफ ज्यादा अट्रैक्ट हो रहे हैं। अगर बात फुटवेअर की करें तब तो इस मामले में लोगों की पसंद काफी बदल रही है। पहले जहां हाई हील्स और स्टेलेटोज ही ट्रेंड में रहते थे वहीं आजकल महिलाओं के बीच मोजरी जिसे डिजाइनर जूती भी कहते हैं काफी पसंद की जा रही है। खासकर शादी के इस सीजन में बाजार में आई नई मोजरियां गर्ल्स और लेडीज का काफी ध्यान खींच रही हैं। यहां हम आपको ऐसी मोजरी के बारे में बता रहे हैं जिन्हें देखकर आप हाई हील्स को भूल जाएंगी।

राजस्थानी वर्क पार्टी वेअर मोजरी

खूबसूरत और क्लासिक इम्ब्रॉइडरी वर्क वाली ये मोजरी आपको बहुत पसंद आएगी। इसे आप किसी भी एथनिक ड्रेस के साथ पेयर कर सकती हैं। ये मोजरी आपको ऑनलाइन या मार्केट में भी आसानी से मिल जाएगी। ये आपके बजट के हिसाब से भी काफी सस्ती है।

लेदर मोजरी

इस समय लेदर मोजरी भी काफी ट्रेंड में है और महिलाओं के बीच काफी लोकप्रिय भी है। आप इसे पार्टी के साथ कैजुअली भी पहन सकती हैं। ये मोजरी ज्यादातर ब्राउन रंग में उपलब्ध है जो आपको काफी एलिगेंट लुक देती है। नई-नवेली दुल्हन दीपिका पादुकोण भी शादी के बाद इसी मोजरी को पहने नजर आईं थीं।

एथनिक मल्टीकलर्ड मोजरी

ये मोजरी आपको वेलवेट और कॉटन दोनों मटीरियल में मिल जाएगी। इस मोजरी की सबसे अच्छी बात यह है कि आप इसे किसी भी कलर की ड्रेस के साथ पहन सकती हैं क्योंकि ये मल्टीकलर्ड होती है। ये मोजरी आपको एक देसी लुक देगी।

राजस्थानी सिंथेटिक मोजरी

ये सिंथेटिक मोजरी देखने में काफी ब्राइट और खूबसूरत है। आप इसे किसी भी ट्रडिशनल मौके या त्योहार पर पहन सकती हैं। हम भरोसे के साथ कह सकते हैं कि लोगों की नजर आपकी मोजरी से नहीं हटेगी। ये मोजरी आकर्षक होने के साथ-साथ काफी टिकाऊ भी है।

जयपुरी वर्क मोजरी

अगर आपको कम बजट में एथनिक मोजरी चाहिए तो ऐसे में जयपुरी मोजरी एक परफेक्ट ऑप्शन है। इस पर बारीकी से किया गया एम्ब्रॉइडरी वर्क काफी अलग और खूबसूरत होता है। ये मोजरी केवल देखने में खूबसूरत नहीं है बल्कि काफी आरामदायक भी होती है।

-एजेंसियां

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.