अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में एक्ट्रेस पूनम पांडे हो सकती है गिरफ्तार

Entertainment

मुंबई। एक्ट्रेस पूनम पांडे मुश्किलों में घिरती नजर आ रही हैं। अपने बेहद हॉट और सेमी पॉर्न वीडियोज के लिए मशहूर पूनम पांडे के खिलाफ गोवा में अश्लील वीडियो शूट किए जाने का आरोप है। पूनम हाल में ही गोवा से अपने पति के साथ लौटी थीं। अब गोवा पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है और संभव है कि पूनम पांडे को गिरफ्तार कर लिया जाए।

दरअसल, एक दिन पहले ही गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने पूनम पांडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी जिसमें उन पर गोवा के चपोली डैम पर अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप लगाया गया था। अब इस मामले में पूछताछ करने के लिए गोवा पुलिस ने पूनम को हिरासत में ले लिया है। गोवा के एसपी ने कहा है कि संभव है कि पूछताछ के बाद पूनम को सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकतें करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया जाए।

इसके अलावा गोवा के कनाकोना पुलिस स्टेशन में भी एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आरोप लगाया गया है कि उसने एक्ट्रेस पूनम पांडे का अश्लील वीडियो शूट किया है। इससे पहले गोवा में पूनम पांडे ने अपने पति सैम बॉम्बे पर मारपीट करने का आरोप लगाया था जिसके बाद सैम को हिरासत में ले लिया गया था। हालांकि बाद में पूनम और सैम बॉम्बे के बीच समझौता हो गया और फिलहाल दोनों साथ हैं।

-एजेंसियां

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.