अपनी भांजी अलिजे अग्निहोत्री की बॉलीवुड लॉन्चिंग की तैयारी कर रहे हैं सलमान

Entertainment

सलमान खान अभी तक कई नए लोगों को बॉलीवुड में लॉन्च कर चुके हैं। अब सलमान खान अपनी भांजी अलिजे अग्निहोत्री की बॉलीवुड लॉन्चिंग की तैयारी कर रहे हैं।

अलिजे सलमान की बहन अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं तथाअपनी तस्वीरों के कारण अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। कहा जा रहा है कि सलमान अपनी भांजी का ग्रैंड लॉन्च करने वाले हैं।

‘पिंकविला’ की एक रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान अगले महीने अपनी 21 साल की भांजी अलिजे की लॉन्चिंग की घोषणा कर सकते हैं। इस फिल्म को सलमान खान के साथ अतुल अग्निहोत्री और निखिल नमित प्रोड्यूस करेंगे। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया है कि अलिजे 2 साल पहले से ही एक्टिंग, डांसिंग और ड्रामा की क्लासेज ले रही हैं। अब अलिजे के पेरेंट्स और सलमान को लगता है कि वह बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखने के लिए तैयार हैं।

कहा जा रहा है कि अलिजे की लॉन्चिंग में सलमान पर्सनली इंट्रेस्ट ले रहे हैं। वह अलिजे को काफी पसंद करते हैं और उनकी ट्रेनिंग की पूरी जानकारी समय-समय पर लेते रहते हैं।

अभी अलिजे की डेब्यू फिल्म के लिए डायरेक्टर और बाकी की कास्ट पर काम चल रहा है। कहा जा रहा है कि सलमान खुद ही अलिजे की लॉन्चिंग की घोषणा करेंगे। यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग 2022 से शुरू हो जाएगी और इसके 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है। पहले अंदाजा लगाया जा रहा था कि अलिजे की लॉन्चिंग सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश की डायरेक्टर के तौर पर पहली फिल्म से हो सकती है। अवनीश की इस फिल्म से सनी देओल के दूसरे बेटे राजवीर बॉलिवुड में डेब्यू करेंगे।

अलिजे पिछले दिनों तब चर्चा में आ गई थीं जब 2 साल पहले उन्होंने अपनी मामी सीमा खान के क्लोदिंग ब्रैंड की प्रमोशन के लिए मॉडलिंग की थी। तब सलमान खान ने भी अलिजे का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। अलिजे ने अपनी पढ़ाई लंदन से पूरी की है और उसके बाद से ही वह बॉलिवुड डेब्यू के लिए लगातार ट्रेनिंग ले रही हैं।

-एजेंसियां