अजय देवगन करेंगे अमिताभ बच्चन को डायरेक्ट, थ्रिलर ड्रामा फिल्म का नाम ‘मेडे’ होगा

Entertainment

मुंबई। कई बेहतरीन फिल्मों में साथ काम कर चुके अमिताभ बच्चन और अजय देवगन एक बार फिर साथ दिखाई देंगे। खास बात यह है कि इस फिल्म की डायरेक्शन भी अजय देवगन करेंगे।
लंबे समय बाद बॉलिवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन और अजय देवगन एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस थ्रिलर ड्रामा फिल्म का नाम ‘मेडे’ होगा। इससे पहले यह दोनों बेहतरीन कलाकार ‘मेजर साब’, ‘खाकी’, ‘सत्याग्रह’ और ‘हम किसी से कम नहीं’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। अमिताभ और अजय का साथ काम करने का यह मौका लगभग 7 साल बाद आ रहा है।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म का प्रोडक्शन और डायरेक्शन दोनों ही अजय देवगन करेंगे। फिल्म में अजय देवगन एक पायलट का किरदार निभाएंगे। अमिताभ के किरदार के बारे में अभी तक कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। साथ ही फिल्म की बाकी की कास्ट भी अभी फाइनल नहीं हुई है। यह पहला मौका होगा जबकि अजय देवगन अमिताभ बच्चन को डायरेक्ट करेंगे।

रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन अपनी फिल्म ‘भुज’ की शूटिंग और अमिताभ बच्चन अपने टीवी का शेड्यूल पूरा करने के बाद दिसंबर में हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। अजय देवगन पिछली बार सुपरहिट फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में दिखाई दिए थे जबकि अमिताभ बच्चन आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में नजर आए थे।

-एजेंसियां

up18news

Leave a Reply

Your email address will not be published.