चीन के बीजिंग हवाई अड्डे पर हिरासत में लिए गए दुनिया के महानतम खिलाड़ी मेसी

SPORTS

लगभग 30 मिनट के बाद मामला सुलझा और मेसी हवाईअड्डे से बाहर निकले। अर्जेंटीना की राष्ट्रीय टीम के कप्तान को रोकने वाले कई पुलिस अधिकारियों का एक वीडियो क्लिप जो पासपोर्ट पकड़े हुए थे और अपने सहयोगियों से बात कर रहे थे, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। स्थानीय मीडिया के अनुसार मेसी को एयरपोर्ट पर मुश्किलों का सामना करना पड़ा क्योंकि उन्होंने अर्जेंटीना के पासपोर्ट के बजाय अपने स्पेनिश पासपोर्ट का इस्तेमाल किया था।

मेसी ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि मेसी से गलती हुई, लेकिन जिस अंदाज में पुलिस बात करते नजर आ रही है वह काफी निराशाजनक है। इसे लेकर फैंस का मानना है कि अगर कोई इतना महान खिलाड़ी किसी देश में आता है तो यह गौरव की बात होती है। इसे और भी आसानी से सुलझाया जा सकता था।

लियोनेल मेसी की टीम अर्जेंटीना 19 जून को घर पर इंडोनेशिया का सामना करने से पहले गुरुवार 15 जून को एक दोस्ताना मैच में अपने ऑस्ट्रेलियाई का सामना करेगी। इसके बाद लियोनेल मेसी अपने नए क्लब इंटर मियामी में शामिल होंगे। संभवत: जुलाई में। मेसी ने हाल ही में पीएसजी को इंटर मियामी में शामिल होने के लिए छोड़ा है। आखिरी मैच में पीएसजी प्रशंसकों की ओर से उनका मजाक बनाया जाना हैरान करने वाला था।

Compiled: up18 News