बिहार के सारण में चुनाव बाद हिंसक संघर्ष, गोलीबारी में एक की मौत, 48 घंटे के लिए इंटरनेट बंद

Regional

बिहार: सारण लोकसभा सीट पर सोमवार को हुए मतदान के अगले दिन मंगलवार की सुबह छपरा के कर्पूरी चौक पर भाजपा और राजद के बीच हुए हिंसक संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों को पटना रेफर कर दिया गया है. इलाके में भारी तनाव है.

राजद कार्यकर्ता सड़क को जाम कर हंगामा कर रहे हैं. पूरे इलाके में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. पुलिस प्रशासन के तमाम अधिकारी मौके पर कैंप कर रहे हैं. वहीं इस बवाल के बाद जिले में दो दिनों के लिए इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस मामले में बीजेपी के कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया है.

स्थानीय लोगों का आरोप है कि रोहिणी आचार्य ने बूथ पर पहुंचकर मतदाताओं के साथ गलत बर्ताव किया था, उनके साथ समर्थक भी थे. रोहिणी आचार्य को आक्रोशित भीड़ को देखते हुए वहां से निकलना पड़ा था लेकिन मंलवार सुबह नए सिरे से विवाद बढ़ा तो गोलीबारी हुई.

इस घटना पर सारण एसपी गौरव मंगला ने कहा कि कल आरजेडी और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच विवाद हुआ था. उसी प्रतिक्रिया में आज कुछ लोगों ने गोलीबारी की. तीन लोगो को गोली लगी है, जिसमें एक की मौत हो गई है. दो लोग अस्पताल में भर्ती हैं. जिन लोगों ने ये घटना भड़काई थी. उनके ऊपर कार्रवाई की गई है. कुछ समय के लिए इंटरनेट को बैन किया जाएगा

Compiled by up18news