यूपी रोडवेज में कंडक्टर के 107 पदों पर वैकेंसी, आवेदन आमंत्रित

Career/Jobs

जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इस भर्ती के जरिए कुल 107 पदों को भरा जाएगा। ये भर्तियां गोंडा, बहराइच, बलरामपुर और श्रावस्ती जिले में की जाएंगी। अभ्यर्थी ध्यान रखें कि ये भर्तियां आउटसोर्सिंग पर की जाएंगी। भर्ती के लिए आवेदन 25 फरवरी तक किए जा सकते हैं। इसके बाद किसी भी अभ्यर्थी का फॉर्म एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा।

आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आयु सीमा 18 वर्ष से 40 वर्ष निर्धारित की गई है। हालांकि, एससी, एसटी, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के अभ्यर्थियों को राज्य सरकार के नियमों के मुताबिक छूट दी जाएगी।

आपको बता दें कि इससे पहले विभाग की तरफ से बस्ती, संत कबीर नगर, सिद्धार्थ नगर, गोरखपुर और कुशीनगर के लिए भर्तियां भी निकाली गईं थीं। जिसके लिए आवेदन की आखिरी तारीख 23 फरवरी है। ऐसे में जिन्होंने अभी तक आवेदन नहीं किया गया है, वे ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।
नोटिफिकेशन के मुताबिक भर्ती में उच्च शैक्षणिक योग्यता वाले कैंडिडेट्स को वरियता नहीं दी जाएगी। अधिक जानकारी अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन में पढ़ सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंटरव्यू के दौरान आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को संबंधित डॉक्यूमेंट्स की मूल कॉपी लेकर भी जानी होगी। अगर कोई भी अभ्यर्थी मूल कॉपी लेकर नहीं जाएगा तो उसका नामांकन खत्म कर दिया जाएगा।

ऐसे कर सकेंगे आवेदन

– सबसे पहले sewayojan.up.nic.in पर जाएं।
– इसके बाद कंडक्टर भर्ती लिंक पर क्लिक करें।
– फॉर्म भरें और संबंधित डॉक्यूमेंट्स अपलोड कर सब्मिट करें।
– फॉर्म फीस भरें और फाइनल सब्मिट करें।
– इसके बाद फॉर्म की एक प्रति डाउनलोड कर अपने पास भविष्य के लिए रख लें।

Compiled: up18 News