यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, खड़े वाहन में घुसी कार, तीन की मौत दो घायल

Regional

मथुरा। यमुना एक्सप्रेसवे पर सोमवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा माइल स्टोन 110 पर हुआ। रात 2:00 बजे से सुबह 5:00 बजे तक ड्राइविंग कितनी खतरनाक हो सकती है, यह कई बार सामने आ चुका है लेकिन इसके बाद भी लोग सावधानी नहीं बरत रहे।

खासकर एक्सप्रेसवे पर। आज तड़के मथुरा जिले में यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे से एक बार फिर यह साबित हो गया। तेज गति से दौड़ती वैगन आर कार एक्सप्रेस वे पर खड़े वाहन में घुसने से तीन लोगों की मौत हो चुकी है जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

मृतक बिहार और दिल्ली के निवासी बताए जा रहे हैं। तड़के 4:00 बजे के बाद राया क्षेत्र में इनकी वैगन आर कार एक खड़े वाहन में पीछे से जा घुसी। हादसा इतना भीषण था कि मृतकों के शव गाड़ी के अंदर ही बुरी तरह से फंस गए थे, जिन्हें बमुश्किल पुलिस ने बाहर निकाला। माना जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी लगने से यह हादसा हुआ।

वैगन आर कार यमुना एक्सप्रेस वे माइल स्टोन 110 पर आज सुबह चार बजे हादसे का शिकार हुई। आगरा से दिल्ली जा रही यह कार अनियंत्रित होकर सड़क पर खड़े अज्ञात वाहन में घुस गयी। हादसे के बाद खड़ी गाड़ी का चालक अपनी गाड़ी को दौड़ा ले गया। मौके पर अज्ञात वाहन की सिर्फ नंबर प्लेट मिली है, जिसके आधार पर उसके बारे में पता लगाया जा रहा है।

दुर्घटनाग्रस्त कार में पांच लोग सवार थे। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी । दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए, जिनकी हालात भी चिंताजनक बनी हुयी है। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार, इंस्पेक्टर क्राइम दिनेश कुमार चौकी हाइवे प्रभारी केके सिंह घटनास्थल पर पहुंच गए और घायलों को बड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी से निकालकर जिला अस्पताल भिजवाया।

थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि कार सवार सभी लोग बनारस से दिल्ली जा रहे थे, जिसमें पंकज वर्मा पुत्र देशराज निवासी स्वरूप नगर, दिल्ली, भवेश पुत्र बलराम यादव निवासी अरइला जनपद दरभंगा विहार , रोहित पुत्र राजकुमार निवासी चन्चोरा बाजार रसूलपुर जनपद छपरा सारन विहार की मौके पर मौत हो गयी।

निर्मल कुमार पुत्र बिजेंद्र प्रसाद निवासी मुकुंदपुर थाना भलसवा दिल्ली और अंकित पुत्र शिवप्रसाद निवासी द्वारिका मोड़ दिल्ली बुरी तरह घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल मथुरा भेज दिया। पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को भेज दिया।