सुपर स्टारों से सजा सिंघम अगेन का ट्रेलर हुआ जारी, लेडी सिंघम के अवतार ने नज़र आएंगी दीपिका पादुकोण

Entertainment

रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड फिल्म सिंघम अगेन जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में एक बार फिर दर्शक अजय देवगन को बाजीराव सिंघम के दमदार अवतार में देखेंगे।

फिलहाल फिल्म की पूरी कहानी के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन, रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक्शन, ड्रामा और रोमांच का तड़का लगा होना तय है।

अजय देवगन का दमदार अवतार अजय देवगन एक बार फिर बाजीराव सिंघम के किरदार में जान डालते हुए नजर आएंगे। रोहित शेट्टी का निर्देशन रोहित शेट्टी अपनी एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं और सिंघम अगेन भी इसी कड़ी की एक फिल्म है। इस फिल्म में स्टार कास्ट की बात करे तो अजय देवगन के अलावा, करीना कपूर खान, रणबीर सिंह, अक्छे कुमार, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ जैसे कई बड़े सितारे एक साथ इस मूवी में नजर आएंगे ।

कब होगी फिल्म की रिलीज..?

फिल्म की रिलीज डेट के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन क्यों देखें सिंघम अगेन? अजय देवगन के दमदार अभिनय और रोहित शेट्टी के निर्देशन के साथ यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ है। सिंघम अगेन एक ऐसी फिल्म है जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में एक्शन, ड्रामा और रोमांच का तड़का लगा होना तय है।