तनीषा मुखर्जी ने अपनी लेटेस्ट हॉट एथनिक तस्वीरों से इंटरनेट पर मचाया तहलका

Entertainment

चुंबकीय अपील के साथ अपना जादू चलाने में कामयाब रही है तनीषा मुखर्जी

मुंबई (अनिल बेदाग) : “स्टाइल वास्तव में कपड़ों के बारे में कभी नहीं है, लेकिन हमेशा एक ही व्यक्ति के बारे में अधिक है।” अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी अपने करियर की शुरुआत से ही इस खेल को अपना रही हैं। समय के साथ, उनके स्टाइल गेम में एक आश्चर्यजनक विकास देखा गया है, लेकिन जो स्थिर रहा है वह है उनकी मनोरम और मनमोहक सुंदरता। दिवा में जो कुछ भी वह पहनती है उसके साथ एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला और आकर्षक प्रभाव छोड़ने की क्षमता है और यही कारण है कि, असंख्य युवा लड़कियां फैशन और स्टाइल प्रेरणा के लिए उनकी ओर देखती हैं। उनका सोशल मीडिया फीड दृश्य आनंद की दैनिक खुराक है जिसकी हमें आवश्यकता है और अच्छी तरह से, ब्राउनी उन्हें अपने प्रशंसकों को कभी निराश नहीं करने के लिए इंगित करती है।

तनिषा के बारे में जो बात हमेशा अनोखी रही है, वह यह है कि वह वास्तव में इसके लिए कभी भी फैशन के बयानों का पालन नहीं करती हैं। इसके बजाय, वह हमेशा अपने स्वयं के ‘ओजी’ तत्वों को इसमें जोड़ने के लिए खेलती है ताकि उसे वह स्वभाव, उत्साह और पूर्व अपील मिल सके जो हमेशा उसकी ओर से अपेक्षित होती है। खैर, एक बार फिर, अपने नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ, वह उस विभाग में तेजी से ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रही। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक आकर्षक पायल सिंघल लहंगे में सजते हुए अपनी मनमोहक तस्वीरें साझा कीं, जिसमें राजसी फूलों के प्रिंट और कट-आउट परतें हैं और हम आश्चर्यचकित हैं। पोज देते समय वह जो आत्मविश्वास और आभा पैदा करती है, वह शानदार से कम नहीं है और हम निश्चित रूप से उन सही ज्यामितीय वक्रों को देखकर दंग रह जाते हैं, जो उनकी कड़ी मेहनत और पसीने का परिणाम है। एक शाही प्राकृतिक सुंदरता की तरह चमकने के लिए, जो वह है, उसे अपने आकर्षण को बढ़ाने के लिए न्यूनतम मेकअप की आवश्यकता है और अच्छी तरह से, हम बड़े समय को कुचल रहे हैं।

उनका कैप्शन अंदर और अच्छी तरह से किसी के जादू को देखने के बारे में बात करता है, इन डरावने तस्वीरों को देखकर, यह कहना निश्चित रूप से सुरक्षित है कि तनिषा एक बार फिर अपनी चुंबकीय अपील के साथ अपना जादू बुनने में कामयाब रही है। काम के मोर्चे पर, प्रतिभाशाली अभिनेत्री आगामी फिल्म ‘मुरारबाजी’ में अपनी मुख्य भूमिका से दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और हम बड़े दिन का इंतजार नहीं कर सकते। इसके अलावा, उनकी ओर से कई अन्य दिलचस्प घटनाक्रम हो रहे हैं, जिनकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही आदर्श समयसीमा के अनुसार की जाएगी।

-up18News