तमिलनाडु भाजपा के अध्यक्ष अन्नामलाई ने समझाया स्‍टालिन की पार्टी DMK का मतलब

Politics

डीएमके को ही खत्म करने की जरूरत

अन्नामलाई (K Annamalai attacked Udhayanidhi)  ने एक वीडियो जारी कर कहा कि उदयनिधि ने सनातन की तुलना मच्छर से की, लेकिन असल में DMK का मतलब ही डेंगू, मलेरिया और कोसू (मच्छर) है। भाजपा नेता ने कहा कि अब डीएमके को ही खत्म करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हम द्रमुक के नाटक को जानते हैं।

डीएमके पांच साल ऐसे करती है ड्रामा

भाजपा नेता ने कहा कि अपनी सत्ता के पहले साल में डीएमके सनातन धर्म का विरोध करते हैं। दूसरे साल में कहते हैं कि सनातन धर्म (Sanatan Controversy) को खत्म कर दो। तीसरे साल में आप सनातन धर्म को जड़ से खत्म करना चाहते हैं, लेकिन चौथे में, ये लोग कहते हैं कि हम हिंदू हैं। पांचवें वर्ष, ये सभी को हिंदू बताते हैं। अन्नामलाई ने कहा कि तमिलनाडु ने कई दशकों से यह नाटक देखा है।

अमर, अकबर, एंथनी बन जाते हैं राहुल

भाजपा नेता ने कहा कि जब चुनाव आता है, तो ये सब अमर, अकबर और एंथनी बन जाते हैं। अन्नामलाई ने कहा कि राहुल गांधी पिछले 17 वर्षों से असफल रूप से ये काम कर रहे हैं। राहुल एक राज्य में अमर बन जाते हैं, दूसरे राज्य में अकबर और तीसरे में एंथनी बन जाते हैं।

उदयनिधि ने खुद बताया- 2024 में DMK का होगा सफाया

अन्नामलाई ने कहा कि 2024 में DMK का सफाया हो जाएगा, यह बात खुद उदयनिधि ने कही है। भाजपा नेता ने कहा कि ऐसा इसलिए कह रहा हूं, क्योंकि DMK का मतलब ही डेंगू, मलेरिया और कोसू है।

Compiled: up18 News