स्मार्ट सिटी अलीगढ़ – ओज़ोन सिटी प्रोजेक्ट कर रहा लोगों का अपने घर का सपना पूरा

Business

Aligarh (Uttar Pradesh) [India] July 19 : ओज़ोन ग्रुप की फिलॉसफी: ओज़ोन ग्रुप का दृष्टिकोण केवल कंक्रीट संरचनाओं को खड़ा करने और अधिक से अधिक पैसा कमाने तक सीमित नहीं है। यह एक बड़े सामाजिक उत्तरदायित्व को निभाने के बारे में है, जहां किसी व्यक्ति की जीवनभर की कमाई उसके सपनों के घर या एक सफल व्यावसायिक आधार के लिए होती है।

हमारी सफलता और प्रतिष्ठा का कारण हमारी गुणवत्ता के प्रति जुनून और वादों को पूरा करने की प्रतिबद्धता है। हम ओज़ोन ग्रुप में दीर्घकालिक संबंधों में विश्वास करते हैं, जो विश्वास, सम्मान, उत्कृष्ट सेवा और पारस्परिक सफलता के प्रति समर्पण से निर्मित होते हैं।

हम अपने ग्राहकों को कम कीमत में अधिक प्रदान करने की कोशिश करते हैं। हम उत्कृष्टता में विश्वास करते हैं और आपके विश्वास को महत्व देते हैं।

ओज़ोन ग्रुप का शीर्ष प्रबंधन

Mr. Parveen Mangla (CMD)
Mr. Sanjeev Madan (JMD)
Mr. Sagar Mangla (Executive Director)

हमारी सफलता का राज़ हमारी टीम वर्क में है। ‘एकता में बल है, विघटन में पतन’ इस कथन को साकार करते हुए, हमारी टीम की कड़ी मेहनत और समर्पण से हमने मात्र 15 वर्षों में उच्चतम शिखर को छू लिया है और हम और भी ऊंचाईयों पर जाने का लक्ष्य रखते हैं।

ओज़ोन ग्रुप का कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व (सीएसआर)

कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व (सीएसआर) व्यवसाय को इस प्रकार प्रबंधित करने का एक तरीका है जिसमें ग्राहकों, आपूर्तिकर्ताओं, कर्मचारियों, शेयरधारकों, समुदायों और अन्य हितधारकों के साथ-साथ पर्यावरण पर गतिविधियों के प्रभाव को ध्यान में रखा जाता है। सीएसआर का व्यवसायिक लक्ष्यों से संबंध है, लेकिन इसकी वास्तविकता पर बहस होती है।

हाल के वर्षों में सीएसआर एक मौलिक व्यवसायिक प्रैक्टिस बन गया है और बड़े अंतरराष्ट्रीय कंपनियों के प्रबंधन से काफी ध्यान आकर्षित किया है। किसी भी व्यवसाय के लिए यह महत्वपूर्ण है कि वह पेशेवर और सामाजिक जिम्मेदारियों के बीच संतुलन बनाए रखे।

हम समझते हैं कि एक मजबूत सीएसआर प्रोग्राम अच्छे व्यवसायिक प्रथाओं और प्रभावी नेतृत्व प्राप्त करने का एक अनिवार्य तत्व है। हमने पाया है कि आर्थिक, सामाजिक और पर्यावरणीय क्षेत्र पर हमारा प्रभाव हमारे निवेशकों, कर्मचारियों और ग्राहकों के साथ हमारे संबंधों को सीधे प्रभावित करता है।

सीएसआर को ध्यान में रखते हुए हम स्वेच्छा से बेहतर समाज और स्वच्छ पर्यावरण के लिए अपने व्यवसायिक गतिविधियों और सामाजिक निवेश के माध्यम से योगदान देने का प्रयास करते हैं, जिससे हमारे फर्म की सतत विकास की अवधारणा को बल मिलता है।

हमारी प्रमुख सीएसआर पहलकदमियाँ:

हम सार्वजनिक सुविधाएं प्रदान करते हैं जैसे सामुदायिक केंद्रों का संचालन, पार्कों और वॉकवे का अपनापन और रखरखाव।

हम विभिन्न शहरों में वृक्षारोपण गतिविधियों का आयोजन करते हैं।

हमारे आवासीय परियोजनाओं में हम पर्याप्त हरियाली का परिचय देते हैं, जिससे हमारे ग्राहकों को एक स्वस्थ वातावरण में रहने, काम करने और फलने-फूलने का अवसर मिलता है।

हम अपने ग्राहकों को प्रदूषण-मुक्त वातावरण प्रदान करने के लिए बैटरी से चलने वाले वाहनों का उपयोग करते हैं।

2005 से, हमारी मेहनत और कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व की समझदारी के साथ, हमने ग्राहकों, जनता और निवेशकों की उम्मीदों को पूरा करते हुए, एक सम्मानित स्थान प्राप्त किया है।

निष्कर्ष

ओज़ोन सिटी, अलीगढ़ का स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट, केवल एक आवासीय और व्यावसायिक परियोजना नहीं है, बल्कि यह एक समाज और पर्यावरण के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक है। हमारा लक्ष्य न केवल आधुनिक और सुविधाजनक आवास प्रदान करना है, बल्कि एक स्वस्थ, हरित और सतत विकासशील समाज का निर्माण करना भी है।

ADA AND RERA APPROVED: UPRERAPRJ502288, UPRERAPRJ510771
फ़ोन: 781-789-1010
वेबसाइट: www.ozonecity.in
पता: Ozone Club, Ozone Road, Aligarh, Uttar Pradesh 202001

Tags : ओज़ोन सिटी,स्मार्ट सिटी अलीगढ़