ब‍िग बॉस 17: अंकिता लोखंडे व उनके पति विक्की जैन को हेयर ट्रीटमेंट सर्विस देने पर बवाल

Entertainment

दरअसल इस शो में आने से पहले अपने कॉन्ट्रैक्ट में विक्की और अंकिता ने ये बात शामिल की थी कि उन्हें बिग बॉस के घर में कुछ सर्विसेज दी जाएं.

बिग बॉस ने हाल ही में सीजन 17 के कंटेस्टेंट्स के सामने ये खुलासा किया था कि अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन को शो में कुछ स्पेशल सर्विसेज दी जाती हैं. इस खुलासे के साथ बिग बॉस की तरफ से ये भी कहा गया था कि अगर उन्हें आगे ये सर्विसेज चाहिए तो सभी घरवालों से अंकिता और विक्की को अनुमति लेनी होगी.

बिग बॉस के इस आदेश के बाद अंकिता और विक्की ने सभी घरवालों को ये बताया कि उन्हें स्पेशल सर्विसेज क्यों दी जाती हैं. अंकिता-विक्की का कहना था कि उन्हें बालों से जुड़ी समस्याओं के चलते इंजेक्शंस और ट्रीटमेंट लेना पड़ता है.

विक्की ने कहा कि वो सिर पर पैच लगाते हैं. उनके सिर के कुछ हिस्सों पर बाल न होने के कारण उन्हें ये नकली बालों का पैच लगाना पड़ता है, हालांकि उन्हें ये बात बताने में कोई शर्म नहीं है, लेकिन इस पैच के कारण हर हफ्ते उसे फिक्स करने के लिए एक ट्रीटमेंट होती है और इसलिए उन्होंने बिग बॉस से ये अनुरोध किया था कि हर हफ्ते उन्हें ये सर्विस दी जाए. विक्की की तरह अंकिता ने भी घरवालों के सामने अपना सीक्रेट शेयर किया.

अंकिता लोखंडे ने कहा कि वो बालों का पीओपी का ट्रीटमेंट करा रही हैं.

गौरतलब है कि पीओपी एक ऐसी ट्रीटमेंट होती है, जहां अपने खून से प्लाज्मा कलेक्ट कर सिर पर उस जगह इंजेक्शंस दिए जाते हैं, जहां के बाल झड़ रहे हों, इस ट्रीटमेंट के लिए डॉक्टर एक दिन के इलाज का 7000 से 10000 रुपये फीस चार्ज करते हैं. जब अंकिता और विक्की की बातें घरवालों ने सुनी, तब उन्होंने बिग बॉस को उनकी स्पेशल सर्विस शुरू करने की अनुमति दी. अब हर हफ्ते मेडिकल रूम में अंकिता और विक्की को ये सर्विस दी जाएगी.

– एजेंसी