होशियारपुर में बोले पीएम मोदी, कांग्रेस ने कर ली है भ्रष्टाचार में डबल PhD, आप को भी लपेटा

Exclusive

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंजाब के होशियारपुर में आज लोकसभा चुनाव 2024 की आखिरी रैली को संबोधित किया। इस रैली में उन्होंने भ्रष्टाचार की जननी बताते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला। इसके अलावा उन्होंने 125 दिनों का एजेंडा भी पेश किया।

इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला. इसके अलावा उन्होंने पिछले 10 सालों में अपने कार्यकाल में होने वाले कामों के बारे में जिक्र किया. PM मोदी ने कहा, ’21वीं सदी भारत की सदी होगी.  पिछले 10 साल में भारत ने जो विकास करके दिखाया है वो अभूतपूर्व है. आज जब पंजाब के लोग, दूसरे राज्यों के लोग विदेश जाते हैं तो खुद देखते हैं कि वहां भारत और भारतीयों की इज्जत कितनी बढ़ गई है. जब देश में दमदार सरकार होती है तो विदेशी सरकारें भी हमारा दम देखती हैं.’

अगले 125 दिनों का रोड मैप तय

चुनावी रैली को संबोधित करते हुए PM मोदी ने आगे बताया, ‘चुनाव की इस भागदौड़ में भी हमारी सरकार एक पल भी व्यर्थ नहीं कर रही है. सरकार बनते ही तीसरे टर्म में अगले 125 दिन में क्या होगा? सरकार क्या करेगी? सरकार कैसे करेगी? सरकार किसके लिए करेगी? सरकार कब तक करेगी? इसके रोड मैप पर काम कर लिया गया है.

‘BJP विरासत भी, विकास भी’

जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘भाजपा ‘विरासत भी, विकास भी’ इस मंत्र पर चल रही है. जब अफगानिस्तान में संकट आया, वहां पर हमारे जो सिख भाई-बहन रहते थे. वहां जो हमारा गुरुद्वारा था, बहुत खतरे पैदा हो गए तो हम गुरु ग्रंथ साहिब के स्वरूपों को पूरे अदब के साथ माथे पर रखकर भारत लाए. इतना ही नहीं, हमने साहिबजादों के बलिदान को श्रद्धापूर्वक नमन करते हुए 26 दिसंबर को वीर बाल दिवस मनाना तय किया. हमने द्वारा हिंदुस्तान की भावी पीढ़ी को प्रेरणा देने के लिए वीर बाल दिवस की शुरुआत की है.’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है। 60 साल तक कांग्रेस ने जो कारनामें किए हैं। ऐसा लगता है कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में डबल PhD कर ली है और अब ऐसा लगता है कि कांग्रेस के साथ एक और कट्टर भ्रष्टाचारी पार्टी भी जुड़ गई है। यहां तो आमने-सामने लड़ने का ड्रामा कर रहे हैं, दिल्ली में एक साथ चुनाव लड़ रहे थे।

Compiled by up18news