अंशुल गर्ग के संगीत की फैन हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर

Entertainment

मुंबई, सितंबर 2024: संगीत सीमाओं से परे है, जो क्षेत्र और भाषा के अंतर को खत्म करता है। भारत और पाकिस्तान के लिए, संगीत एक शक्तिशाली एकजुट शक्ति के रूप में कार्य करता है। समान जड़ें और समान भाषा साझा करने से यह बंधन और भी अधिक मजबूत हो जाता है। पाकिस्तान की ‘आफरीन आफरीन’ और ‘पसूरी’ जैसी हिट फिल्मों ने भारत में काफी लोकप्रियता हासिल की है। इसी तरह, अंशुल गर्ग के विश्व स्तर पर ट्रेंडिंग संगीत को पाकिस्तान में एक महत्वपूर्ण प्रशंसक आधार मिला है।

सबसे प्रसिद्ध पाकिस्तानी अभिनेत्रियों में से एक और एक सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर, हानिया आमिर ने डीएमएफ और प्ले डीएमएफ के संस्थापक, अंशुल द्वारा बनाए गए संगीत के लिए अपना प्यार व्यक्त किया है, जिसमें उनके अंतर्राष्ट्रीय सहयोग-श्रेया घोषाल और फ्रांसीसी गायक टायक की यीम्मी यीम्मी और अरबी कलाकार डिस्टिंक्ट की ज़ालिमा शामिल हैं। अपने सोशल मीडिया जरिए, अभिनेत्री ने अंशुल के लेबल द्वारा तैयार किए गए संगीत पर एक नहीं, बल्कि चार रील्स बनाई हैं।

हनिया ने ज़ालिमा पर एक ट्रांज़िशन रील बनाई, साथ ही क्रू से यीम्मी यीम्मी और नैना का मैशअप भी बनाया। और न केवल ट्रांजिशन वीडियो के लिए, बल्कि अभिनेत्री ने यीम्मी यीम्मी में श्रेया की आवाज के साथ-साथ ओफ, सवेरा और सिद्धांत चतुवेर्दी के गाने इत्तेफाक पर भी लिप सिंक किया है।

हनिया के इंस्टाग्राम पर 15 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं, और अपनी रील्स पर अंशुल के संगीत का उपयोग करना संगीत की शक्ति को दर्शाता है और बताता है कि कैसे सीमाओं को पार कर हम सभी एकजुट हो सकते हैं।

-up18News