“कोई नही बचेगा” गुरुग्राम के एंबियंस मॉल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, ईमेल से भेजी चेतावनी

Regional

नई दिल्ली। गुरुग्राम के एंबियंस मॉल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. यह धमकी ई-मेल के जरिये दी गई। दरअसल, मॉल प्रबंधन के पास मेल आया था, जिसके बाद हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया। मौके पर गुरुग्राम पुलिस के साथ ही बम स्क्वॉड दस्ता मौजूद है।

एंबियंस मॉल प्रबंधन के पास जो मेल आया है, उसमें लिखा गया है कि मैंने बिल्डिंग में बम प्लांट कर दिए हैं। बिल्डिंग के अंदर मौजूद हर व्यक्ति मारा जाएगा। आप में से कोई भी बच नहीं पाएगा। आपकी मौत होनी है। मैंने बिल्डिंग में बम इसलिए लगाए क्योंकि मुझे अपनी जिंदगी से नफरत है। इस हमले के पीछे पैगी और नोरा हैं।

धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद हड़कंप मच गया। मैनेजमेंट की ओर से पूरे मामले के बारे में पुलिस को सूचना दी गई। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया। पुलिस के साथ ही बम स्क्वॉड भी मौके पर पहुंचा और जांच शुरू कर दी है। इसी के साथ इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि आखिर धमकी भरा मेल किसने भेजा है। इस पूरी घटना के पीछे आखिर कौन है, जिसने धमकी देते हुए लिखा है कि मैंने मॉल में बम रख दिया है, कोई नहीं बच पाएगा।

नोएडा के डीएलएफ मॉल में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर हुई मॉक ड्रिल

सुरक्षा कारणों के चलते नोएडा में DLF मॉल में मॉक ड्रिल हुई. इस दौरान पूरा मॉल खाली कराया गया. बैरिकेडिंग की गई. मौके पर सीनियर अफसर मौजूद रहे. मॉक ड्रिल में बम होने की सूचना पर इंटेंसिव चेकिंग की गई और सुरक्षा व्यवस्था का अभ्यास किया गया. इस दौरान मॉल पहुंच रहे लोगों की एंट्री बंद कर दी गई थी. यह मामला थाना सेक्टर 20 का है. चेकिंग पूरी होने के बाद मॉल को दोबारा खोला गया और लोगों को एंट्री दी गई. इस मामले को लेकर नोएडा पुलिस ने कहा कि ये सिक्योरिटी ड्रिल है.

Compiled by up18News