सफल होगी तेरी आराधना’ सिरियल से वापसी करेंगी नीतू सांगला

Entertainment

नीतू सांगला को लगता है कि जेन-जी से ‘ सफल होगी तेरी आराधना’ में उनके किरदार से जुड़ेगी प्रतिभाशाली अभिनेत्री नीतू सांगला, जिन्हें आज भी मेरे साईं (2022), निमकी विधायक (2019), जजमेंट (2022) जैसे शो में उनकी भूमिकाओं के लिए याद किया जाता है और वह अपने आगामी टीवी शो ।

‘सफल होगी तेरी आराधना’ के साथ दंगल टीवी पर वापसी करने के लिए तैयार हैं।

उन्हें आखिरी बार दंगल टीवी के मस्त मौली (2023) में प्रीति के रूप में देखा गया था। रवि राज द्वारा निर्देशित, आगामी शो जटिल व्यक्तिगत संघर्षों, सामाजिक निर्णयों और सरोगेसी की भावनात्मक यात्रा पर प्रकाश डालता है। अभिनेताओं की मजबूत टोली और एक सम्मोहक कहानी के साथ, सफल होगी तेरी आराधना पहले से ही आधुनिक रिश्तों और पारिवारिक गतिशीलता पर अपनी अनूठी प्रस्तुति के लिए ध्यान आकर्षित कर रही है।

शो में नीतू आराधना की बहन का किरदार निभाती हैं। वह कहती हैं, ”शो में मेरे किरदार का नाम करिश्मा है जो आराधना की बहन है। उनका सपना मुंबई में एक्ट्रेस बनने का है। वह हाल ही में अपने पूरे परिवार के साथ एक गांव से मुंबई शिफ्ट हुई हैं। वह किसी भी कीमत पर अभिनेत्री बनने के लिए प्रतिबद्ध हैं। शो में मेरे मम्मी-पापा आराधना के चाचा-चाची हैं। शो में आराधना के माता-पिता नहीं हैं। यह एक अनोखा शो है क्योंकि यह दंगल टीवी पर सरोगेसी पर पहला शो है। हालाँकि मशहूर हस्तियों ने सरोगेसी का विकल्प चुना है, फिर भी इससे एक सामाजिक कलंक जुड़ा हुआ है। यह शो ऐसे मुद्दों को संबोधित करता है और नैतिक सवाल उठाता है।”

यहां तक ​​कि टेलीविजन फेम सुधा चंद्रन भी इस शो में नकारात्मक भूमिका निभाकर अपना जादू बिखेरेंगी।

“मुझे लगता है कि युवा दर्शक मेरे किरदार से जुड़ पाएंगे। मेरा किरदार बहुत जेन जेड है इसलिए उसके विचार युवा दर्शकों, खासकर छोटे शहरों की युवा लड़कियों से जुड़ेंगे। मेरे किरदार में बहुत सारी विविधताएं और उतार-चढ़ाव हैं। इसलिए दर्शकों को ये जरूर पसंद आएगी।मुझे लगता है कि शो सुपरहिट होने वाला है क्योंकि इसमें रात 10 बजे का स्लॉट, अनूठी कहानी और बहुत प्रतिभाशाली स्टार कास्ट है।”

अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए, वह आगे कहती हैं, “मैंने हाल ही में डिज्नी प्लस और हॉटस्टार वेब सीरीज के लिए शूटिंग की है। यह बेहद दिलचस्प किरदार है, लेकिन मैं अभी इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकता।”

सांगला ने मेरे साईं (2022), निमकी विधायक (2019), जजमेंट (2022) और दंगल टीवी के मस्त मौली (2023) जैसे टेलीविजन शो में काम किया है। वह 2020 में रिलीज़ हुई एनआरआई डायरी और दो रुपये की भेल (2019) नामक एक लघु फिल्म का भी हिस्सा थीं, जिसे सैल्यूट शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया गया था।

-up18News