Badlapur Case : यौन उत्पीड़न मामले में अजित पवार आग बबूला, बोले – लड़कियों को हाथ लगाने वालों को बना दो नपुंसक

बदलापुर मामले में बोले एनसीपी प्रमुख अजित पवार, लड़कियों को हाथ लगाने वालों को बना दो नपुंसक

National

मुंबई। बदलापुर छेड़छाड़ मामले पर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने गुस्सा जाहिर किया है। एनसीपी प्रमुख ने कहा कि जो भी लड़कियों पर हाथ डालता है उसे नपुंसक बना देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि इन लोगों को कानून का ऐसा डर दिखाना चाहिए कि कोई भी फिर ऐसा काम करने का सोचे भी न। अजित पवार यवतमाल में शिंदे सरकार की लडकी बहिन योजना को लेकर आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे, तभी उन्होंने बदलापुर कांड पर अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार महिलाओं के खिलाफ अपराध करने वाले किसी भी शख्स को छोड़ने वाली नहीं है। एनसीपी प्रमुख ने कहा कि ऐसे लोगों को नपुंसक बना देना चाहिए।

राष्ट्रपति के पास भेजा गया कठोर सजा वाला विधेयक

अजित पवार ने आगे कहा कि मोदी सरकार ने ऐसे अपराधों के खिलाफ कठोर सजा वाले विधेयक को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु के पास भेजा है, जिससे महिलाओं को न्याय मिलेगा।

बता दें ठाणे जिले के बदलापुर स्थित आदर्श विद्यालय के शिशु वर्ग में पढ़ने वाली दो बच्चियों के साथ स्कूल के सफाई ठेकेदार के कर्मचारी अक्षय सिंह ने छेड़छाड़ की थी। बच्चियों ने जब घर जाकर बताया तो परिजनों ने शिकायत दर्ज की।

एफआईआर के अनुसार, घटना 13 अगस्त की है। वारदात के बाद 16 अगस्त को बच्चियों ने स्कूल जाने से मना किया कर दिया तो उनके परिजनों को वो काफी डरी हुई दिखीं। बच्चियों ने जब आपबीती सुनाई तो पता चला कि उनका यौन शोषण किया गया है।

साभार सहित