आनंद-राधिका की शादी में लोपामुद्रा राउत ने खास अंदाज़ में बिखेरा जलवा

Entertainment

मुंबई : अभिनेत्री, पूर्व मिस इंडिया और अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता मिस यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स की विजेता लोपामुद्रा राउत नवविवाहित जोड़े अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट और रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष मुकेश अंबानी के यहां भव्य समारोह में नज़र आईं। समारोह में ब्यूटी क्वीन और बिग बॉस 10 की उपविजेता ने कई लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया,क्योंकि वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने एक समकालीन लुक चुना था। शादी के लिए एक बेज और सिल्वर रंग का झिलमिलाता लहंगा, एक सुंदर बहुस्तरीय हीरे का हार सेट, एक हीरे की रोलेक्स घड़ी और एक के साथ जोड़ा गया था।

हीरे का कंगन पहन लोपामुद्रा ने गुलाबी रंग की झिलमिलाती साड़ी में रिसेप्शन के लिए अधिक पारंपरिक लेकिन उत्तम दर्जे के लुक में फिर से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया, जो उनके घंटे के चश्मे की आकृति को पूरक करता था,जो हीरे और नीलमणि हार और एक क्लासिक बुल्गारी सर्पेंटी घड़ी के साथ जोड़ा गया था।

लोपामुद्रा एक इंजीनियर भी हैं और उन्होंने अपनी यात्रा से कई लोगों को प्रेरित किया है।ब्यूटी क्वीन एक फिटनेस उत्साही हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फिटनेस, मार्शल आर्ट और एक्शन वीडियो के साथ कई लोगों के लिए स्तर ऊंचा कर दिया है।

-up18News/अनिल बेदाग