जान्हवी कपूर और वरुण धवन की ‘बवाल’ के ‘दिल से दिल तक’ गाने की सफलता पर लक्ष्य कपूर ने की खुलकर बात

Entertainment

मुंबई: जान्हवी कपूर और वरुण धवन स्टारर ‘बवाल’ बहुत जल्द अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। 21 जुलाई वह बड़ी तारीख है जिसका सभी इंतजार कर रहे हैं और कोई आश्चर्य नहीं कि टीज़र ने पहले से ही इसके प्रति काफी हलचल और उत्साह पैदा कर दिया है। बॉलीवुड में रोमांटिक गानों ने हमेशा अहम भूमिका निभाई है और अगर गाने के बोल के साथ खूबसूरत और मधुर आवाज हो तो यह आकर्षण और भी बढ़ा देता है। दर्शकों ने गायक लक्ष्य कपूर के बारे में बिल्कुल ऐसा ही महसूस किया है, खासकर उनके ब्लॉकबस्टर ट्रैक ‘दिल से दिल तक’ के बाद। इस ट्रैक को लक्ष्य ने गाया है और यह पहले से ही लोगों का पसंदीदा है। गाने का सुखदायक अनुभव और जीवंतता इसे एक उतम रोमांटिक माहौल के लिए आदर्श बनाती है। जान्हवी कपूर और वरुण धवन दोनों की केमिस्ट्री, जब लक्ष्य की आवाज के आकर्षण के साथ मिश्रित होती है, तो वह जादुई लगती है।

गाने की सफलता और चर्चा के बारे में लक्ष्य ने कहा,
“देखिए, गाने को जिस तरह का स्वागत मिला है उससे मैं बेहद खुश हूं। ‘दिल से दिल तक’ एक ऐसा गाना है जो मेरे दिल के बेहद करीब है और इसके पीछे बहुत कुछ रहा है। मुझे लगता है कि गाने की जीवंतता ने काम किया है और आश्चर्यजनक रूप से वरुण और जान्हवी की केमिस्ट्री और उनकी ऑन-स्क्रीन उपस्थिति ने इसे और भी दिलचस्प बना दिया है। मुझे गाने की प्रतिक्रिया के संबंध में बहुत सारे दिलचस्प डीएम और संदेश मिले हैं और मुझे बहुत खुशी है कि लोग इसे पसंद कर रहे हैं। एक कलाकार के रूप में, आपके दर्शकों की सराहना मीलना ही वह एकमात्र चीज है जो आप चाहते हैं और मुझे बहुत खुशी है कि यह वैसा ही हुआ। मुझे उम्मीद है कि यह इस वर्ष के सबसे पसंदीदा ‘प्रेम गाने’ में से एक बन जाएगा। गाने को जो प्यार दिया है उसके लिए, मैं अपने सभी प्रशंसकों और दर्शकों को धन्यवाद देना चाहता हूं। यह मुझे और भी अधिक मेहनत करने और और भी बेहतर करने के लिए प्रेरित करता है। मुझे उम्मीद है कि मैं इसी तरह सभी का मनोरंजन करता रहूंगा।”

लक्ष्य कपूर का ‘दिल से दिल तक’ गाना 3 दिनों से भी कम समय में 10 मिलियन से अधिक व्यूज के साथ काफी हिट हो गया है और मजबूत वर्ड ऑफ माउथ और सकारात्मक चर्चा के साथ, यह संख्या समय की साथ बढ़ती रहेगी। देवियों और सज्जनों, लक्षय सिर्फ अपनी संगीत क्षमताओं के कारण ही नहीं, बल्कि अपने आकर्षक व्यक्तित्व के कारण भी महिलाओं के बीच काफी पसंदीदा हैं। इंस्टाग्राम पर 286k से अधिक फॉलोअर्स के साथ, वह एक स्वतंत्र कलाकार के रूप में आगे बढ़ रहे हैं और बेहतर हो रहे हैं। उनके कई गानों के कवर और रीक्रिएशन को भी इंस्टाग्राम पर मिलियन व्यूज मिले हैं।

आपको बात दे की, बवाल 21 जुलाई, 2023 को केवल अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगा। अधिक दिलचस्प जानकारी के लिए बने रहें।

-up18 News