Hafele Lighting

हाफले लाइटिंग का स्टैनफोर्ड सीरीज आर्किटेक्चरल लाइट्स ने मार्केट में बनाई जगह

Business

दिल्ली , सितम्बर 20: हाफले की लूक्स रेंज ने पिछले 10 वर्षों से फर्नीचर में लाइटिंग की मांगों और नेटवर्किंग और डिजिटलीकरण की बढ़ती आवश्यकताओं को पूरा किया है। इस रेंज में दी गई समाधान सरलता और लचीलापन को अधिकतम करने के साथ-साथ उच्च विश्वसनीयता सुनिश्चित करते हैं। यह रेंज आधुनिक तकनीक और आकर्षक डिजाइन का अनूठा संयोजन प्रस्तुत करती है, जो किसी भी घरेलू फर्नीचर अनुप्रयोग के लिए सही विकल्प बनाती है—चाहे वह किचन कैबिनेट और प्लिंथ के लिए टास्क लाइटिंग हो, लिविंग रूम शोकेस के लिए सजावटी लाइटिंग हो, बेडरूम के लिए मूड लाइटिंग हो, या वार्डरोब में शुद्ध कार्यात्मक लाइटिंग हो।

बढ़ती गुणवत्ता और विशिष्ट लाइटिंग समाधान की मांग को देखते हुए, हाफले ने 2019 में अपने रेंज को सीलिंग कोव लाइटिंग के साथ विस्तारित किया, जिसमें हमारे उच्च गुणवत्ता वाले स्ट्रिप लाइट्स शामिल हैं। इस अवधि के दौरान हमें यह एहसास हुआ कि कई प्रकार की आंतरिक आर्किटेक्चरल लाइटिंग की भारी मांग है, जबकि बाजार में ऐसी सुविधाएँ पेश करने वाले प्रमुख ब्रांडों की कमी है। एक ओर, स्थानीय बाजार के खिलाड़ी हैं जो प्रभावी गुणवत्ता आश्वासन के बिना इन समाधान को पेश करते हैं, जबकि दूसरी ओर, अंतरराष्ट्रीय ब्रांड हैं जो केवल परियोजनाओं के लिए काम करते हैं, जिसमें स्थिर मूल्य प्रस्ताव या सेवा समर्थन नहीं होता। इस स्थिति ने अधिकांश ग्राहकों को बाजार में एक व्यवहार्य विकल्प के बिना छोड़ दिया।

इस विशिष्ट अंतर को एक अवसर के रूप में पहचानते हुए, हाफले ने रोशनी की एक श्रृंखला के लिए अनुसंधान और इंजीनियरिंग शुरू की जो आर्किटेक्चरल स्पेस के डिजाइन को बढ़ाती है और साथ ही विभिन्न रोशनी तकनीकों और कार्यात्मकताओं को प्राप्त करने के अवसर प्रदान करती है। हाफले एक ब्रांड के रूप में डिज़ाइन को समझता है और नवाचार की ओर झुकाव के लिए जाना जाता है। यह घरेलू एर्गोनॉमिक्स, जीवनशैली सुविधाओं और आपके परिवेश में गतिशीलता में आसानी के महत्व को भी समझता है। इस अभ्यास के प्रति हमारे प्रयासों से आर्किटेक्चरल लाइटिंग रेंज की एक बहुमुखी श्रृंखला का विकास हुआ; हाफले आर्किटेक्चरल लाइट्स को अस्तित्व में लाया गया।

हाफले की नई आर्किटेक्चरल लाइटिंग रेंज के साथ, आपकी सभी लाइटिंग आवश्यकताओं को पूरा किया गया है। चाहे वह एक छोटे से क्षेत्र को रोशन करना हो, दीवार की बनावट को उजागर करना हो, कला के काम पर जोर देना हो, रात में फर्श की जगह को रोशन करना हो, या पूरे स्थान में प्रकाश का समान वितरण सुनिश्चित करना हो—ये लाइट्स आपकी जरूरतों को पूरा करती हैं। यह रेंज, जिसमें 8 सीरीज शामिल हैं, विभिन्न अनुप्रयोगों, इंस्टॉलेशन तकनीकों और डिज़ाइन थीम को कवर करती है। प्रत्येक सीरीज विभिन्न प्रकार की आंतरिक लाइट्स, जैसे डाउनलाइट्स, स्पॉटलाइट और वॉल वॉशर्स का समग्र प्रस्ताव देती है, जिससे आप उपलब्ध स्थान में प्रकाश के फिक्स्चर के एक सुसंगत डिज़ाइन थीम को लागू कर सकते हैं, भले ही प्रकाशन तकनीक भिन्न हो। इस रेंज का सबसे बड़ा लाभ इसका कम यूनिफाइड ग्लेयर रेटिंग (यूजीआर) है। यूजीआर रेटिंग जितनी कम होगी, लाइट फिटिंग से चमक उतनी ही कम होगी जिसके परिणामस्वरूप आपके रहने की जगह में आरामदायक रोशनी होगी।

सुविधाजनक प्लग एंड प्ले असेंबली, प्रभावशाली उत्पाद विशिष्टताएँ, घटकों के ऑर्डर करने में लचीलापन, लुमिनायर फिनिश और ग्लेयर रिडक्शन एक्सेसरीज़ की उपलब्धता आपको आपकी विशिष्ट आवश्यकताओं के लिए एक समग्र कस्टमाइज्ड विकल्प प्रदान करती है। लूक्स फर्नीचर लाइटिंग सिस्टम के समान ‘सरलता’ और ‘लचीलापन’ के सिद्धांत पर इंजीनियरिंग के कारण, हाफ़ेल अब आपका समग्र लाइटिंग समाधान प्रदाता बन सकता है, आपके रहने की जगहों के लिए प्रीमियम एंबियंट, कार्य और एक्सेंट लाइटिंग प्रदान कर सकता है।

स्टैनफोर्ड सीरीज

हाफले की स्टैनफोर्ड सीरीज को मॉड्यूलराइजेशन के सिद्धांत पर डिज़ाइन किया गया है, जो आपको कभी न देखी गई कस्टमाइजेशन विकल्प प्रदान करता है। ऑर्डर देने की प्रक्रिया में लाइट इंजन, बैफल और माउंटिंग ब्रैकेट का चयन करना शामिल है, जिससे सीरीज 42 विभिन्न ल्यूमिनायर संयोजन प्रदान करती है। वाट क्षमता, बीम कोण, झुकाव कोण और आकार के संदर्भ में चयन आपको अपने इंटीरियर के लिए एक एकीकृत लुक सुनिश्चित करने में बेजोड़ संभावनाएं प्रदान करता है। 7 ट्रेंडी बाफ़ल रंग विकल्प रंग के सुरुचिपूर्ण पॉप को शामिल करने के लिए रचनात्मक लचीलापन प्रदान करते हैं जो आसानी से आपकी छत को उजागर करते हैं या एक निर्बाध रूप प्रदान करते हैं जो आपके इंटीरियर डिजाइन के साथ बेदाग मिश्रण करता है।

स्टैनफोर्ड श्रृंखला के ल्यूमिनेयर स्पॉटलाइट और डाउनलाइट के रूप में उपयोग के लिए उपयुक्त हैं। उनके पास कम यूजीआर (यूनिफाइड ग्लेयर रेटिंग) है जो दृश्य स्पष्टता को बढ़ाता है और रहने की जगहों में आरामदायक सौंदर्यशास्त्र प्रदान करता है। आसान स्थापना और व्यापक अनुकूलन विकल्पों के साथ, स्टैनफोर्ड श्रृंखला समकालीन सौंदर्यशास्त्र के लिए आपका आदर्श समाधान है।

हाफले ग्लोबल नेटवर्क की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कम्पनी के रूप में स्थापित हाफले इण्डिया वर्ष 2003 से भारत में काम कर रही है। आर्किटेक्चरल हार्डवेयर, फर्नीचर और किचन फिटिंग और एक्सेसरीज के क्षेत्र में एक प्राधिकरण, कम्पनी के पास होम अप्लायंस, इंटीरियर और फर्नीचर लाइटिंग, सैनिटरी सॉल्यूशंस और सरफेस जैसी समन्वित उत्पाद श्रेणियों में भी मजबूत उपस्थिति है, जो खुद को भारत और दक्षिण एशिया में इंटीरियर समाधानों के लिए एक पूर्ण समाधान प्रदाता के रूप में स्थापित करती है। हाफले इंडिया की देश भर में फैले अपने कार्यालयों और डिज़ाइन शोरूम के माध्यम से एक मजबूत राष्ट्रव्यापी उपस्थिति है। शोरूम सभी होम इंटीरियर और सुधार आवश्यकताओं के लिए वन-स्टॉप-शॉप के रूप में कार्य करते हैं।

  • निकटतम हाफले शोरूम या डिज़ाइन सेंटर खोजने के लिए hafeleindia.com/en/info/service/contact-us/410/ पर लॉग इन करें
  • वेबसाइट: hafeleindia.com
  • ग्राहक सेवा टोल-फ्री नंबर: 1800 266 6667
  • ग्राहक सेवा व्हाट्सएप नंबर: +91 97691 11122
  • ग्राहक सेवा ईमेल आईडी: [email protected]