अनुष्का विराट से लेकर इटली में दीपिका रणवीर की ड्रीम वेंडिग तक, यहां है बॉलीवुड के 5 बेहतरीन वेडिंग प्लानर्स

Entertainment

बॉलीवुड के टॉप 5 वेडिंग प्लानर्स जिन्होंने स्टार्स की शादियों को बना दिया फेयरीटेल अफेयर

बॉलीवुड में रियल लाइफ शादियां किसी ड्रीम वेडिंग से कम नहीं होती है। ये हमें फेयरीटेल वेडिंग्स में विश्वास दिलाती है। इन शादियों में पिक्चर परफेक्ट लोकेशन से लेकर डेकोरेशन्स और तैयारियों तक, सबकुछ बेहद खास और ग्रैंड होता है। जाहिर है इसे मुमकिन बनाने के लिए एक पूरी आर्मी की ज़रूरत होती है क्योंकि दूल्हा, दुल्हन और मेहमानों के साथ, पूरी दुनिया की नज़रें आप पर होती हैं। वहीं वेडिंग कपल के सपने को सच करना एक मुश्किल टास्क साबिक हो सकता है, लेकिन यहां हम आपके के लिए चार ऐसे वेडिंग प्लानर्स की लिस्ट लाए हैं जिन्होंने इसे सबसे बेहतरीन और खूबसूरत तरीके से कर दिखाया है।

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम टीना थारवानी का आता है जिन्होंने अनुष्का शर्मा-विराट कोहली की शादी करवाई है।
अनुष्का और विराट की शादी से बॉलीवुड में शादी का सिलसिला शुरू हुआ जो आज भी जारी है और उनके इस खास दिन को टीना थारवानी और उनकी टीम ने उनके सपनों का दिन बना दिया। उनके अलावा, टीना की टीम ने नयनतारा-विग्नेश शिवन और अथिया शेट्टी-केएल राहुल की शादी की भी प्लानिंग की।

वंदना मोहन ने दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी को हकीकत में बदल दिया

इटली के लेक कोमो में दीपवीर की शादी किसी ड्रीमी अफेयर से कम नहीं थी, और यह सब वंदना मोहन की बदौलत मुमकिन हो पाया। उन्होंने और उनकी टीम ने रणवीर और दीपिका के लिए इटली की ऐतिहासिक भूमि पर दो दिन का ग्रैंड सेलिब्रेश प्लान किया। उन्होंने हर छोटी बात का ध्यान रखते हुए शादी को पर्सनल टच दिया। शादी के फेरे लेक कोमो की खूबसूरत पृष्ठभूमि में हुए। वंदना और उनकी टीम ने इस बात का खास ख्याल रखा कि ये पल कुछ ऐसा बन जाए जो न सिर्फ कपल के लिए, बल्कि सभी गेस्ट्स के लिए भी यादगार रहें।

भवनेश साहनी और फ़रीद ख़ान: सोनम कपूर-आनंद आहूजा की शादी

सोनम और आनंद की शादी एक ऐसा जश्न थी जिसने पूरी मुंबई को रौशन कर दिया। विदेशों में होने वाली बॉलीवुड शादियों के बाद, यह भारत में होने वाली पहली शादी थी और भवनेश साहनी और फ़रीद खान ने अपनी टीम के साथ मिलकर पूरे शादी समारोह को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

आदित्य मोटवानी को प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस और कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की शादी का क्रेडिट जाता है

आदित्य मोटवाने और उनकी टीम ने राजस्थान में प्रियंका और निक की शादी के भारतीय समारोह की योजना बनाने का बीड़ा उठाया और फिर पिछले साल सिद्धार्थ और कियारा की शादी की तैयारियों के लिए वे राजस्थान में फिर से साथ आए। उनका काम अपने आप में बोलता है और उनका पेशेवर रवैया ही उन्हें देश में सबसे ज़्यादा मांग वाले वेडिंग प्लानर्स में से एक बनाता है।

सचित मित्तल : पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी सचित मित्तल ने अपनी बेहतरीन टीम के साथ इस साल की शुरुआत में दिल्ली में पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा के लिए एक बेहतरीन वेडिंग सेलिब्रेशन प्लान किया था। टीम ने उनके सपनों को हकीकत में बदल दिया और उनकी शादी को एक त्योहार की तरह सेलिब्रेट किया जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

-up18News