क्या उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के साथ एक जिम में वर्कआउट किया!

Entertainment

मुंबई (अनिल बेदाग) : उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बारे में खबरें और बातचीत लंबे समय से चल रही हैं। कुछ समय पहले भी जब उर्वशी रौतेला ने अमेज़न प्राइम वीडियो के ‘कॉल मी बाए’ में एक शानदार कैमियो उपस्थिति दर्ज कराई थी, जहां उन्होंने अपनी संतृप्त सुंदरता और भव्यता से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था, वह दृश्य जहां एक अभिनेता जो एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे थे और परियोजना में उर्वशी रौतेला के चरित्र को प्रस्तावित कर रहे थे, ने सबसे अधिक चर्चा और लोकप्रियता हासिल की। दृश्य के वायरल होने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि क्या यह चरित्र ऋषभ पंत पर आधारित था या नहीं।

और अब सभी चर्चाओं के तुरंत बाद बात उभर कर आती है कि उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत दोनों की स्पष्ट रूप से एक जिम में मुलाकात हुई थी जहाँ उन्होंने एक साथ वर्कआउट किया था।

बहुत सारे प्रशंसकों और शिपर्स के लिए बुलबुला फोड़ने के लिए क्षमा करें लेकिन फोटो संपादित है और वास्तविक और प्रामाणिक नहीं है। वास्तव में, अगर कोई उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम फीड पर नीचे स्क्रॉल करता है, तो उन्हें वास्तव में असली तस्वीर भी मिल जाएगी। असली तस्वीर उर्वशी रौतेला की दक्षिण के सुपरस्टार और उनके सह-कलाकार जूनियर एनटीआर के साथ एक वर्कआउट सेशन में शामिल होने की थी। प्रशंसकों और शिपर्स ने तस्वीर को संपादित किया और जूनियर एनटीआर को ऋषभ पंत में बदल दिया। बाद में जब तस्वीर वायरल हुई, तो नेटिज़न्स उन्हें एक साथ देखकर दंग और हैरान रह गए।

कुछ भी हो, बिल्ली आखिरकार थैले से बाहर आ गई है और अगर सच कहा जाए, तो वास्तविक तस्वीर का ऋषभ पंत से उचित अंतर से कोई लेना-देना नहीं है। इस तथ्य को देखते हुए कि उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत दोनों इस मामले को लेकर अपने-अपने जीवन में चुप रहे हैं, उनके वर्तमान बंधन और समीकरण के बारे में बिल्कुल कोई स्पष्टता या जानकारी नहीं है। जब तक दोनों में से कोई भी स्पष्ट करने की जहमत नहीं उठाता, हम बस इंतजार कर सकते हैं और शायद कई कोणों पर अटकलें लगा सकते हैं।

-up18News