बॉलीवुड के सबसे कूल भाई-बहनों के साथ रक्षाबंधन मनाएं

Entertainment

रक्षाबंधन भाई-बहनों के बीच के अटूट बंधन, झगड़ों, प्यार और भाईचारे को संजोने का समय है! स्क्रीन पर या स्क्रीन के बाहर, बॉलीवुड के हमारे प्रमुख पुरुषों ने हमेशा हमें ब्रोमेंस के बड़े लक्ष्य दिए हैं। आइए कुछ सबसे प्यारे भाई-बहनों पर नज़र डालें जिन्होंने उत्साह को बढ़ाया!

विक्की और सनी कौशल

विक्की और सनी कौशल जैसा कोई नहीं कर सकता। अगर हमें सबसे विचित्र और संक्रामक ऊर्जा का एक उदाहरण देखना हो तो निस्संदेह कौशल भाई-बहन होंगे। पंजाबी गानों से लेकर छुट्टियां मनाने और साथ में पार्टी करने तक, ये पंजाबी मुंडे जोश को बनाए रखना जानते हैं!

ताहा शाह बदुशा और आबिद शाह बदुशा

ताहा शाह बदुशा और उनके भाई आबिद शाह बदुशा भले ही बॉलीवुड में सबसे चर्चित भाई-बहन न हों, लेकिन उनका रिश्ता उतना ही मजबूत है। ताहा अपने अनोखे आकर्षण से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं, वहीं आबिद अपने हुनर से व्यापार जगत में हलचल मचा रहे हैं। दोनों भाइयों के बीच एक मजबूत और निजी रिश्ता है, जो हमेशा एक-दूसरे के साथ चुपचाप खड़े रहते हैं।

पुलकित सम्राट और उल्लास सम्राट

पुलकित सम्राट अपनी संक्रामक ऊर्जा के लिए जाने जाते हैं और भाई उल्लास के साथ एक मजबूत रिश्ता साझा करते हैं। वे कभी-कभी एक-दूसरे के सोशल मीडिया पर दुर्लभ रूप से दिखाई देते हैं। उल्लास भी पुलकित के मार्ग पर चलते हुए बहुचर्चित लघु फिल्म ‘TAPS’ में दिखाई दिए। दोनों भाई हर मुश्किल समय में एक-दूसरे के साथ खड़े रहे हैं और एक-दूसरे के लिए सबसे बड़े भरोसे के तौर पर रहे हैं।

वरुण धवन और रोहित धवन

वरुण धवन और रोहित धवन, बॉलीवुड में गतिशील भाईयो की जोड़ी है। वरुण धवन अपनी पीढ़ी के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं, जो कैमरे के सामने धमाल मचाते हैं जबकि रोहित धवन एक सफल फिल्म निर्माता हैं और उन्होंने लेंस के पीछे अपनी पहचान बनाई है। वे दोनों मिलकर एक ड्रीम टीम बनाते हैं!

आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना

खुराना बंधु बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा भाई-बहनों की जोड़ी में से एक हैं।अपारशक्ति ने अपने भाई आयुष्मान के नक्शेकदम पर चलते हुए दोनों भाइयों ने इंडस्ट्री पर राज करने का फैसला किया। न केवल अपने अभिनय कौशल से बल्कि अपनी मधुर आवाज से भी, खुराना एक साथ मिलकर धमाल मचा रहे हैं।

शाहिद कपूर और ईशान खट्टर

शाहिद कपूर और ईशान खट्टर का रिश्ता सिर्फ़ भाइयों का ही नहीं है, बल्कि एक गुरु और शिष्य का भी है। कपूर खानदान के लड़के एक-दूसरे के बेहद करीब हैं। हम अक्सर उन्हें साथ में रील बनाते, मस्ती भरे गानों पर डांस करते या बस परिवार के साथ समय बिताते देखते हैं। दोनों का रिश्ता भाईचारे के प्यार और सम्मान का एक खूबसूरत मिश्रण है।

सनी देओल और बॉबी देओल

सनी और बॉबी देओल बॉलीवुड की सबसे प्रतिष्ठित भाई-बहनों की जोड़ी में से एक हैं। सनी, फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं और बॉबी, फिल्मों में अपनी आकर्षक उपस्थिति के लिए, पारिवारिक मूल्यों में निहित एक गहरा रिश्ता साझा करते हैं। देओल भाई हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े रहे हैं, जिससे वे भाईचारे की एकजुटता का एक आदर्श उदाहरण बन गए हैं।

-up18News