बहुजन समाज पार्टी नेता सतीश चंद्र मिश्रा के नाती को स्कूल टीचर ने पीटा, एफआईआर दर्ज

बसपा नेता सतीश चंद्र मिश्रा के नाती को स्कूल में पीटी टीचर ने पीटा, एफआईआर दर्ज

स्थानीय समाचार

बहुजन समाज पार्टी नेता सतीश चंद्र मिश्रा के नाती को स्कूल टीचर द्वारा पीटने पर केस दर्ज किया गया है। सतीश मिश्रा के दामाद और हाईकोर्ट अधिवक्ता परेश मिश्रा ने गौतमपल्ली थाने में महिला टीचर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। परेश मिश्रा के अनुसार लामार्टिनियर बॉयज के कक्षा पांच में पढ़ने वाले उनके बेटे की पीटी टीचर संगीता सहाय ने बुरी तरह पिटाई की है।

शिकायत करने के बावजूद टीचर पर कोई कार्रवाई नहीं

मामले में स्कूल प्रिंसिपल से शिकायत करने के बावजूद टीचर पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। परेश ने मीडिया को बताया कि उनका बेटा दस लामर्टिनियर ब्वायज स्कूल हजरतगंज लखनऊ में कक्षा पांच सी में पढ़ता है। गुरुवार की दोपहर समय लगभग एक बजे उसके क्लास के बच्चों की जूनियर सेक्शन की पीटी टीचर सहाय द्वारा सब बच्चों को अपने रुप में बुलाया गया।

चिकित्सीय परीक्षण की प्रति पुलिस को सौंपी

जिसमें उनके पुत्र और तीन अन्य बच्चों को अपने कमरे में पीटी टीचर ने रोक लिया। इसके बाद उनके बेटे को बुरी तरह से पीटा। अन्य बच्चों को भी पीटा गया। अधिवक्ता परेश के अनुसार पिटाई के कारण उनका बेटे को कई चोटे आई। उसका इलाज मेडिकल कॉलेज में कराना पड़ा। चिकित्सीय परीक्षण की प्रति पुलिस को सौंप दी है। तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Compiled: up18 News