यूपी के उन्नाव से भाजपा विधायक की दबंगई, युवक का कॉलर पकड़कर बाइक से उतारा फिर जड़ दिया थप्पड़ दी गंदी-गंदी गालियां, वीडियो हुआ वायरल

Regional

उत्तर प्रदेश के उन्नाव से भाजपा विधायक बृजेश रावत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में विधायक की दबंगई देखने को मिल रही है। वायरल वीडियो में दिख रहा है विधायक एक युवक को बाइक से धक्का देते हुए नीचे उतार देते हैं, जिसके बाद उसको तमाचा मार देते हैं। ये वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

भाजपा विधायक बृजेश रावत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विधायक अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ नजर आ रहे हैं और एक युवक को धक्का देते हुए बाइक से नीचे उतार देते हैं। इसके बाद उससे बाइक की चाबी मांगते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग व गाली देते नजर आ रहे हैं। यही नहीं उन्होंने युवक को एक थप्पड़ भी जड़ दिया। इस दौरान वीडियो बना रहे लोगों को धमकाते हुए जेल भेजने की धमकी देने लगे। हालांकि, अभी इस मामले में भाजपा विधायक को कोई बयान नहीं आया है।

https://x.com/LutyensMediaIN/status/1799411536680878459?t=dkyBKlZ3-QIRfpucmZTdgw&s=19

यूपी कांग्रेस ने एक्स पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, उन्नाव में मोहान विधानसभा से भाजपा विधायक बृजेश रावत भाजपा की संस्कृति का परिचय देते दिखाई दिए! सत्ता के नशे में चूर BJP विधायक बृजेश रावत ने पहले एक युवक को थप्पड़ों से मारा फिर उसके बाद वहां मौजूद महिलाओं को अंदर कराने की धमकी दी। आज ही योगी जी बोले थे कि सभी विधायक फील्ड में जाकर जनता की समस्या को समझे। आदित्यनाथ जी क्या ऐसे ही जनता की समस्या को समझने के लिए बोला था?