Ayodhya News : सीएम योगी ने कैबिनेट मीटिंग से पहले हनुमानगढ़ी में की पूजा, निर्माणाधीन राम मंदिर का लिया जायजा

सीएम योगी ने कैबिनेट मीटिंग से पहले हनुमानगढ़ी में की पूजा, निर्माणाधीन राम मंदिर का लिया जायजा

Regional

अयोध्या। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कैबिनेट बैठक से पहले अपने अपने मंत्रिमंडल के साथ रामलला और हनुमानगढ़ी में बजरंगबली की आरती की। इसके बाद मुख्यमंत्री ने निर्माणाधीन राम मंदिर का भी जायजा लिया। हनुमानगढ़ी और रामलला का आशीर्वाद लेने के बाद अयोध्या के रामकथा सभागार में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में यूपी की कैबिनेट बैठक शुरू हो गई है। आज होने वाली कैबिनेट बैठक में अयोध्या के विकास समेत कई अहम प्रस्तावों पर मुहर लगेगी।

योगी कैबिनेट को हनुमानगढ़ी पर महंत राजू दास ने दर्शन-पूजन कराया। हनुमानगढ़ी पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विराजमान हनुमान जी की आरती उतारी। मुख्यमंत्री ने खुद अपने मंत्रिमंडल के मंत्रियों को तिलक लगाया और रामनाम पहनाया। अयोध्या कैबिनेट बैठक से पहले हनुमान जी के दर्शन का योगी मंत्रिमंडल ने आशीर्वाद लिया।

इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने मंत्रियों के साथ इलेक्ट्रिक बस में सवार होकर रामजन्मभूमि परिसर पहुंचे। योगी कैबिनेट की बैठक को देखते हुए अयोध्या में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। बता दें कि यह पहला मौका है जब यूपी सरकार अयोध्या में कैबिनेट बैठक कर रही हैं।

Compiled: up18 News