एक्सिस बैंक ने ‘दिल से ओपन सेलिब्रेशन’ की घोषणा की, इस फेस्टिव सीजन में आकर्षक डील और छूट की पेशकश

Business

प्रमुख ब्रांडों पर 25% तक की छूट

• ट्रैवल पार्टनर्स पर तुरंत बचत उपलब्ध
• 50 से ज़्यादा पसंदीदा ब्रांडों और शीर्ष भारतीय ई-कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म पर 50% तक कैशबैक के साथ डील
• फ्लिपकार्ट पर 5% अतिरिक्त कैशबैक
• बैंक के ग्रैबडील्स प्लेटफ़ॉर्म पर 3,000 रुपये तक का कैशबैक

4 अक्टूबर, 2024, नागपुर: भारत में निजी क्षेत्र के सबसे बड़े बैंकों में से एक एक्सिस बैंक ने आज ‘दिल से ओपन सेलिब्रेशन’ की शुरुआत की घोषणा की। इसके तहत, बैंक कार्ड के जरिये ई-कॉमर्स, लाइफस्टाइल, इलेक्ट्रॉनिक्स, ट्रैवल, डाइनिंग और किराने के सामान पर रोमांचक डील और छूट की पेशकश की गई है। इन ऑफर्स के अलावा, बैंक के ग्रैब डील्स प्लेटफॉर्म https://grabdeals.axisbank.com/ के माध्यम से 50 से अधिक पसंदीदा ब्रांड और शीर्ष भारतीय ई-कॉमर्स प्लेयर्स पर अतिरिक्त कैशबैक लाभ प्राप्त किए जा सकते हैं।

ग्राहक शॉपिंग (अमेज़ॅन, फ्लिपकार्ट, मैक्स फैशन, मिंत्रा, टीरा, वेरो मोडा), इलेक्ट्रॉनिक्स (आईएफबी, मोटोरोला, रिलायंस डिजिटल, सैमसंग, श्याओमी), लग्जरी लाइफस्टाइल (कोच, ह्यूगो बॉस, माइकल कोर्स, टुमी), डाइनिंग और ग्रॉसरी (ब्लिंकिट, ईज़ीडायनर, स्विगी) और कई अन्य सेगमेंट के लिए प्रमुख ब्रांडों पर 25% तक की छूट का आनंद ले सकते हैं। जो ग्राहक दूसरे शहरों में अपने प्रियजनों से मिलना चाहते हैं या अपनी आगामी छुट्टियों की योजना बना रहे हैं, वे क्लियरट्रिप, कैथे पैसिफ़िक, मेकमायट्रिप, पेटीएम फ़्लाइट्स और यात्रा जैसे ट्रैवल पार्टनर्स के माध्यम से तुरंत बचत का लाभ उठा सकते हैं। भुगतान में आसानी और लचीलेपन के लिए, ग्राहक आकर्षक ईएमआई योजनाओं का उपयोग करके इनमें से कुछ ऑफ़र का लाभ भी उठा सकते हैं।

एक्सिस बैंक के कार्डधारक फ्लिपकार्ट पर की गई सभी खरीदारी पर अतिरिक्त 5% कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। यह ऑफर बैंक के ग्रैब डील्स डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 6 अक्टूबर, 2024 तक चलेगा, जिस पर ग्राहक 3,000 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं। दशहरा के करीब इस ऑफर को और आगे बढ़ाया जा सकता है।

ऑफर के बारे में अधिक जानने के लिए; कृपया क्लिक करें: https://www.axisbank.com/grab-deals/online-offers?bankingchannel=Credit-Card

एक्सिस बैंक इन ऑफर्स को बढ़ावा देने के लिए मल्टीमीडिया कैंपेन भी शुरू करेगा। यह अभियान “अच्छाई कभी रुकनी नहीं चाहिए” की कहानी को जारी रखेगा। अच्छे काम सिर्फ त्योहारों तक ही सीमित नहीं रहने चाहिए बल्कि पूरे साल चलते रहने चाहिए। इस अभियान का पहला चरण ओणम और गणेश उत्सव के दौरान शुरू किया गया था और आगामी चरण नवरात्रि और दिवाली पर केंद्रित होगा। इस अभियान में जल्द ही achh.ai नामक एक एआई आधारित पोर्टल पेश किया जाएगा, जो ग्राहकों को उनकी ज़रूरतों से संबंधित त्यौहारी ऑफ़र खोजने की अनुमति देगा। साथ ही इजी टू डू वाले, अच्छे कामों को भी साझा करेगा।

अभियान के पहले चरण को देखने के लिए, कृपया क्लिक करें:

इस अवसर पर, एक्सिस बैंक के प्रेसिडेंट एंड हेड – कार्ड और पेमेंट, संजीव मोघे ने कहा, “हम अपने ग्राहकों को बेहतरीन विकल्प और ऑफ़र प्रदान करने के लिए इस फेस्टिव सीज़न में कुछ सबसे प्रतिष्ठित ब्रांडों के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं। हमारा उद्देश्य शॉपिंग, लग्जरी लाइफस्टाइल, यात्रा, डाइनिंग और ग्रॉसरी पर बेहतरीन डील और छूट के साथ फेस्टिव सीजन के उत्साह और खुशी को बढ़ाना है। हमें उम्मीद है कि हमारे ग्राहक वास्तव में इसका आनंद लेंगे और छूट, कैशबैक आदि लाभों का अधिकतम लाभ उठाएंगे ताकि ये फेस्टिव सीजन यादगार रहे।”

-up18News