Agra News: युवा शक्ति संगठन ने गंगा जल की मांग को लेकर चलाया हस्ताक्षर अभियान

विविध

आगरा: गुरुवार को युवा शक्ति संगठन द्वारा राजपुर चुंगी (जगजीत नगर) क्षेत्र में गंगा जल की पाइपलाइन की मांग को लेकर एक हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। इस अभियान का उद्देश्य स्थानीय निवासियों की जल समस्या को प्रशासन तक पहुंचाना और गंगा जल योजना को जल्द से जल्द इस क्षेत्र में लागू कराना है। इस दौरान संगठन के प्रधान महासचिव संजीव शर्मा ने बताया कि यहां पेय जल की बड़ी समस्या है l गिरते जल स्तर से लोगों की समस्या बढ़ती जा रहीं हैं ऐसे में गंगाजल लोगों की जरूरत है.

इस अभियान के दौरान सभी ने एकजुट होकर इस मुद्दे पर जोर दिया और प्रशासन से निवेदन किया कि क्षेत्र में गंगा जल की पाइपलाइन को शीघ्र उपलब्ध कराया जाए, ताकि यहां के निवासियों को स्वच्छ और सुरक्षित पेयजल मिल सके।

इस अवसर पर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरुण लवानिया ने हस्ताक्षर अभियान को हरी झंडी दिखा कर अभियान की शुरुआत की. अभियान का संयोजन राष्ट्रीय संयोजक योगेश त्यागी द्वारा किया गया वहीं राष्ट्रीय संगठन मंत्री राम भरत उपाध्याय ने अभियान को धार दी.

अभियान के दौरान के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोमी चौहान , राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सोनू पंडित, कुंवर अभिजीत सिंह, प्रवेश दुबे, विनोद जादौन, रमाकांत शर्मा, पंकज शर्मा, राम अवतार राठौर, रविन्द्र राठौर,मोनू शर्मा, प्रतीक पारासर आदि समेत कई अन्य लोग मौजूद रहे।